Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे Sooraj Pancholi के बरी होने पर बोली जरीना वहाब, राबिया खान की लड़ाई जारी रखने की बात पर भी दी प्रतिक्रिया

Zarina Wahab On Sooraj Pancholi Acquittal जरीना वहाब ने बेटे सूरज पंचोली के जिया खान सुसाइड मामले में बरी होने पर खुशी जताई है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भगवान पर पूरा भरोसा था। उन्होंने राबिया खान के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 28 Apr 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
Zarina Wahab On Sooraj Pancholi Acquittal, Zarina Wahab, Sooraj Pancholi Acquittal

नई दिल्ली, जेएनएन। Zarina Wahab On Sooraj Pancholi Acquittal: सूरज पंचोली की मां अभिनेत्री जरीना वहाब ने जिया खान सुसाइड मामले में विशेष सीबीआई अदालत द्वारा दिए गए फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी से कोई अपेक्षा नहीं है और वह भगवान में विश्वास रखती है। शुक्रवार को विशेष सीबीआई की अदालत ने सूरज पंचोली को जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। 

सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब खुशी के मारे फूली नहीं समा रही है

गौरतलब है कि जिया खान 2013 में अपने घर में मृत पाई गई थी। सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब कोर्ट के निर्णय से खुशी के मारे फूली नहीं समा रही है और वह लगातार भगवान का आभार जता रही है। उनका मानना है कि सच सभी के सामने आया है।

जरीना वहाब कहती हैं, 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं'

इस बारे में बताते हुए जरीना वहाब कहती हैं, 'कहते हैं ना कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। यह उसका प्रमाण है। 10 वर्ष हो गए लेकिन भगवान ने हमें राहत दी है। मुझे सिर्फ ऊपर वाले पर ही भरोसा था।' वहीं, जिया खान की मां राबिया खान ने कहा है कि वह न्याय की लड़ाई जारी रखेंगी।

जरीना वहाब ने राबिया खान के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया

जरीना वहाब से राबिया खान के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई, तब उन्होंने कहा, 'उसको मैंने अल्लाह के हवाले कर दिया है और वही जवाब देगा। मैं उसे कुछ नहीं कहना चाहती। भगवान हमेशा न्याय करता है। उन्होंने इस समय भी किया। जो राबिया के साथ करना है, वह अल्लाह करेगा अगर वह लड़ाई जारी रखना चाहती है तो करें। उसे सच पता है। मालूम होने के बाद भी वह ऐसा कर रही है तो यह उसका पर्सनल मामला है। मुझे उस पर कुछ नहीं कहना है।'

जिया खान सुसाइड मामले में कोर्ट ने सूरज पंचोली को बरी कर दिया है

गौरतलब है कि सीबीआई ने अपनी जांच में जिया खान के सुसाइड नोट को आधार बनाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का के आरोप में सूरज पंचोली पर केस चलाया था। हालांकि, सबूतों के अभाव में अब कोर्ट ने सूरज पंचोली को बरी कर दिया है।