Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भविष्य में क्या होगा...' बेटी Sussanne Khan और अर्सलान गोली से रिश्ते पर पहली बार बोलीं मां जरीन कटराक

बॉलीवुड का संजय खान की बेटी और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । पिछले कुछ सालों से सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं । दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है । अब सुजैन की मां जरीन ने इस रिश्ते पर पहली बार खुलकर बात की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
सुजैन खान की मां जरीन खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।    बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 13 साल बाद अपनी शादी खत्म की थी। कहा जाता है कि बॉलीवुड में सबसे महंगा तलाक इस कपल का ही हुआ था। अब तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

एक तरफ जहां ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को को डेट कर रहे हैं। तो वहीं सुजैन खान की 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड  अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब एक बार ये एक्स कपल चर्चा में है। दरअसल, सुजैन खान की मां जरीन खान ने अपनी बेटी की लव लाइफ पर खुलकर बात की है।

क्या बोलीं सुजैन खान की मां

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था।  अब ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने अपनी बेटी की लव लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, "अर्सलान ने  लॉ की पढ़ाई की है और वो जम्मू के एक प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से हैं। उन्हें अभिनय में भी रुचि है, इसलिए मैं उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देती हूं। उनका परिवार बहुत अच्छा है। मुझे खुशी है कि सुजैन और अर्सलान एक साथ खुश हैं।

यह भी पढे़ं- Sussanne Khan And Arslan Goni: ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं सुजैन खान, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

क्या शादी करेंगे सुजैन और अर्सलान ?

इस दौरान जब अर्सलान और सुजैन की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 'वो अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। अगर आज आपको किसी के साथ खुशीइ मिलती है, तो आप भाग्यशाली हैं। कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या होगा। आज जीवन वहीं है जो आप इसे बनाते हैं। सदियों पुरानी धारणा कि खुश रहने और स्थापित होने के लिए आपको शादी करनी होगी, अब सच नहीं रह गई है।

महिलाएं स्वतंत्र हैं अपने करियर में स्थापित हैं और अपने फैसले खुद लेना चाहती हैं। शादी एक ऐसा बंधन है, जो हमेशा आपको जीवन भर बांधे नहीं रखता। इसलिए मुझे यह देखकर खुशी हुई कि अर्सलान और सुजैन एक साथ खुश हैं और अपने करियर पर ध्यान बहुत ध्यान दे रहे हैं।

इस टीवी एक्टर के भाई हैं अर्सलान 

अर्सलान गोनी टीवी एक्टर एली गोनी के बड़े भाई हैं। अर्सलान ने हाल ही में ZEE5 और AltBalaji पर स्ट्रीमिंग माई हीरो बोल रहा हूं बेव सीरीज में अभिनय कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें-  एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहुंचे Hrithik Roshan, वीडियो हुआ वायरल