Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan के तलाक की असली वजह का सुजैन खान के भाई ने किया खुलासा, सबा आजाद का भी किया जिक्र

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान एक जमाने में बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक माने जाते थे। शाह रुख और गौरी के बाद अगर किसी की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी तो वह ये दोनों थे। हालांकि इनके तलाक की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। वहीं अब जायद ने ऋतिक और सुजैन के अलग होने की असल वजह बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
जायद खान ने बताया क्यों अलग हुए थे ऋतिक और सुजैन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के हैंडसम लुक्स की पूरी दुनिया दिवानी है, लेकिन वह अगर कभी किसी के प्यार में दीवाने हुए थे, तो वह थीं सुजैन खान (Sussanne Khan), जिनके साथ उनका तलाक, शादी से भी ज्यादा चर्चा में रहा। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद इन्होंने साल 2000 में शादी कर ली थी, मगर 2014 में अलग भी हो गए। वहीं, अब जायद खान ने इनके अलग होने के असल कारण का खुलासा किया है।

ऋतिक ने करियर के पीक पर ही सुजैन से शादी कर ली थी, जो कि उनकी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट रही हैं। हालांकि, इनके एक दूसरे से अलग होने की खबर फैंस के लिए किसी हार्ट ब्रेक से कम नहीं थी। वहीं, अब सुजैन के एक्टर भाई जायद ने बताया है कि दोनों के अलग होने के फैसले पर परिवार का क्या रिएक्शन रहा था। इसी के साथ जायद ने ऋतिक की करेंट गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) पर भी टिप्पणी की।

'एक दूसरे को समझते हुए सपोर्ट करना चाहिए'

यूट्यूबर शुभोजीत घोष को दिए इंटरव्यू में जायद ने ऋतिक-सुजैन के तलाक के सच का खुलासा किया। 'मैं हूं ना' एक्टर ने कहा, ''हम मॉर्डन परिवार हैं। एक कहावत है कि खून, पानी से मोटा होता है। अगर दो लोग साथ में खुश नहीं हैं, लेकिन उनके बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं, तो उन्हें एक दूसरे को समझते हुए एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए। कुछ चीजें परिवार, बच्चे और बाकी सबसे से भी ऊपर होती हैं। हम खुले विचारों वाला परिवार हैं। हम यही सीख अपने बच्चों को भी देते हैं।''

'या तो हम साथ में खुश रहें, या दुखी रहें'

जायद ने कहा कि कुछ भी हो जाए, वह कभी एक दूसरे को बुरा भला नहीं कहते। हम उन्हें यह एहसास दिलाते हैं कि कुछ चीजें ऐसी ही हैं और ऐसी ही रहेंगी। या तो साथ में रहकर दुखी हो लें, या खुश हो लें। च्वाइस हमारी है। मैं अपने भाई ऋतिक के काफी करीब हूं। वह शानदार इंसान है, जिसका सोने का दिल है। दोनों के पार्टनर्स (ऋतिक और सुजैन के)...सबा बहुत अच्छी लड़की है, अरसलान भी अच्छा लड़का है...कुछ भी हो जाए, जिंदगी किसी के लिए नहीं रुकती है।''

'मुंबई में शादी का टिकना मुश्किल'

जायद ने कहा कि उनका परिवार चट्टान की तरह है। अगर एक को भी कुछ होता है, तो वह सबको होता है। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता। जो भी हुआ, वह किसी के भी साथ हो सकता है। आप मुंबई को ही देख लीजिए। इस शहर में कितने डिस्ट्रैक्शन्स हैं। इस शहर में शादियों का टिकना ही मुश्किल है, सिर्फ मेरा परिवार इसमें नहीं शामिल है।

यह भी पढ़ें: न Shah Rukh Khan, न रणबीर कपूर, Dhoom 4 के विलेन को मिला इस एक्टर का चेहरा, नाम पर लगी मुहर!