Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब ग्लैमर का असली सच जान Zeenat Aman के पैरों तले खिसक गई थी जमीन, बताया- फर्स्ट टाइम सेट पर जाने का अनुभव

Zeenat Aman Instagram Post अभिनेत्री जीनत अमान अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं। भले ही वह इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपने फिल्मी करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सेट पर पहले दिन का अनुभव शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया सेट पर पहले दिन का अनुभव (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जीनत अमान (Zeenat Aman) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अपने जमाने की सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली जीनत ने इंडस्ट्री में अमिट छाप छोड़ी है। 70 और 80 के दशक में जीनत अमान ने फिल्मों के सिलेक्शन और बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी हीरोइने का पत्ता साफ कर दिया था। खैर, सालों बाद जीनत ने खुलासा किया है कि जब सिनेमा जगत में उन्होंने कदम रखा, तब उन्हें ग्लैमर का अलग सच पता चला।

मनोरंजन जगत दूर से चमक-दमक से भरी है, लेकिन नजदीक जाने पर ग्लैमर का असली सच मालूम पड़ता है। जीनत अमान भी इसी चमक-दमक से इंप्रेस होकर इंडस्ट्री में आई थीं, लेकिन उन्हें सच पता चला कि वह हैरान रह गई थीं। हाल ही में, उन्होंने फिल्म सेट पर पहली बार जाने का अनुभव शेयर किया है।

जीनत अमान की 80s की फोटो वायरल

जीनत अमान ने 80 के दशक की अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में जीनत छोटे खुले बाल और शाइनी जैकेट पहने कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में जीनत की मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत रही है। फोटो के साथ जीनत ने न केवल इस फोटो के पीछे की कहानी बयां की है, बल्कि सेट पर पहली बार जाने का अनुभव भी बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "रूखे बाल, बढ़ा हुआ कॉलर और ढेर सारी चमक। ये तस्वीर 80 के दशक की होगी। यह उन टेस्ट शूट्स में से एक था, जो कोई सिर्फ फन के लिए करता है और वह शानदार जैकेट उस समय मेरी बेशकीमती चीज थी।"

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor-Zeenat Aman: जाह्नवी कपूर के साथ जीनत अमान की केमेस्ट्री के कायल हुए फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो

जीनत अमान ने खोला ग्लैमर का सच

जीनत अमान ने बताया कि ग्लैमर का सच जानकर वह हैरान रह गई थीं। 'हरे रामा हरे कृष्णा' फेम एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे और पीछे जाकर एक किस्सा शेयर करना है। 1970 में जब मैं पहले दिन सेट पर गई तो मैंने चारों ओर देखा और मैं यह देखकर दंग रह गई कि ये सब कितना उदासीन था।"

जीनत ने आगे कहा, "फर्श पर तारें फैली हुई थीं, भारी कैमरा मशीनरी जंग लगी ट्रॉलियों पर खड़ी थी, लोग इधर-उधर भागते हुए निर्देश दे रहे थे और सामान ले जा रहे थे। यह वैसा नहीं था, जैसा मैंने सोचा था। मैंने चिल्लाते हुए पूछा, 'लेकिन ग्लैमर कहां है?' मेरे डायरेक्टर ओपी रल्हान ने मुस्कुराते हुए कहा, 'बाबूशा, आप ग्लैमर हैं'।"

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman: सालों बाद छलका जीनत अमान का दर्द, बताया कैसे खराब हुई एक्ट्रेस की इमेज