Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dua Lipa कॉन्सर्ट की FREE टिकट मांगने वालों को जोमैटो के CEO ने दिया जवाब, कहा- 'मैसेज सीन पर छोड़ रहा हूं'

Dua Lipa दोबारा भारत में कॉन्सर्ट करने जा रही हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई उनके चाहने वाले बेसब्री से कॉन्सर्ट का इंतजार कर रहे हैं। आज से टिकट की बिक्री भी शुरू हो गई है। इस बीच जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने फ्री में टिकट मांग रहे लोगों के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
दुआ लीपा कॉन्सर्ट की फ्री टिकट मांगने वालों को जोमैटो के सीईओ का जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) पांच साल बाद फिर से भारत में कॉन्सर्ट करने जा रही हैं। दुआ के दोबारा कॉन्सर्ट से उनके चाहने वाले सातवें आसमान पर हैं। कुछ दिन पहले ही जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने दुआ के कॉन्सर्ट की जानकारी दी थी।

27 अगस्त के दुआ लीपा कॉन्सर्ट के टिकट बिकने शुरू हो गए हैं। अनाउंसमेंट के तुरंत बाद ही टिकट के लिए रजिस्ट्रेशन मिलने शुरू हो गए। जोमैटो के सीईओ ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि अनाउंसमेंट के बाद से ही टिकट के लिए 3 लाख रजिस्ट्रेशन आ गए हैं। साथ ही कई लोग उनसे फ्री टिकट की भी डिमांड कर रहे हैं।

फ्री टिकट मांगने वालों पर बोले दीपिंदर गोयल

एक पोस्ट के जरिए दीपिंदर गोयल ने फ्री में टिकट मांगने वालों से अनुरोध किया है। उन्होंने एक्स हैंडल पर ट्वीट किया, "मुझे कॉन्सर्ट के लिए मुफ्त पास के लिए बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये सभी अनुरोध ऐसे लोगों से हैं जो इन टिकटों का भुगतान करने में सक्षम हैं। मैं अपने स्तर पर ऐसे सभी मैसेज सीन पर छोड़ रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया ये टिकट खरीदें, यह भारत में कुपोषण और भूख को खत्म करने के उद्देश्य का समर्थन करने की दिशा में एक कदम है।"

यह भी पढ़ें- Dua Lipa ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर मुंबई कॉन्सर्ट का किया एलान, बोलीं- 'इंडिया, मैं फिर आ रही हूं'

— Deepinder Goyal (@deepigoyal) August 26, 2024

कहां हो रहा दुआ लीपा का कॉन्सर्ट?

मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित जोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) में दुआ लीपा परफॉर्म करने वाली हैं। यह कॉन्सर्ट भारत में भूख और कुपोषण के बारे में जागरूकता पैदा करने की पहल को लेकर है। आज से हॉलीवुड सिंगर के कॉन्सर्ट के एचएसबीसी टिकटों की सेल शुरू हो गई है और 29 अगस्त से जनरल सेल की बिक्री शुरू हो गई। कॉन्सर्ट इसी साल 30 नवंबर को है।

यह भी पढ़ें- Dua Lipa Concert India: पांच साल बाद भारत में महफिल जमाने आ रहीं दुआ लीपा, जानें कब और कहां होगा कॉन्सर्ट