Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्यों प्रियंका-आलिया और कटरीना की फिल्म Jee Le Zaraa में हो रही देरी? जोया अख्तर ने बताया असली कारण

Jee Le Zaraa की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही हुई थी तभी से लोग उस घड़ी का इंतजार कर रहे थे जब बी-टाउन की तीन खूबसूरत अदाकाराएं आलिया भट्ट कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। मगर फिल्म की शूटिंग पूरी ही नहीं हो पा रही है। हाल ही में निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर ने जी ले जरा के लेट होने की असली वजह बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 30 Aug 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
जी ले जरा में देरी होने का जोया अख्तर ने बताया कारण। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद एक बार फिर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बी-टाउन की तिकड़ी लेकर आ रहे हैं। इस बार कहानी तीन हीरोइनों के ट्रेवल की होने वाली है। साल 2021 में फरहान ने जी ले जरा (Jee Le Zaraa) की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन अब तक फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई है।

जी ले जरा में दिखेगी हिट तिकड़ी

फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आने वाली हैं। फिल्म की स्टार कास्ट भी अनाउंस कर दी गई थी। तीन साल से फिल्म की शूटिंग लटकी हुई है।

मूवी के डिब्बाबंद होने की थी खबर

खबर आई थी कि फिल्म डिब्बाबंद होने जा रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि प्रियंका चोपड़ा ने मूवी को मना कर दिया है, क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। हालांकि, इन खबरों को फरहान ने खारिज कर दिया था। अब जोया अख्तर ने बताया है कि आखिर क्यों जी ले जरा में देरी हो रही है?

यह भी पढ़ें- प्रियंका-कटरीना की 'जी ले जरा' की नहीं डूबी नैया, Alia Bhatt ने बातों ही बातों में दे दिया हिंट

Jee Le Zaraa Movie

क्यों लेट हो रही जी ले जरा?

हाल ही में, जोया अख्तर अपने पिता जावेद अख्तर के साथ एक्सप्रेसो इवेंट में शामिल हुईं। द आर्चीज की निर्देशक ने जी ले जरा के देरी होने को लेकर बताया है कि तीनों अभिनेत्रियों की डेट मैच नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उन तीनों (कटरीना, आलिया, प्रियंका) की तारीखों को और फरहान की अपनी तारीखों को एक साथ रखना चाहिए।"

कटरीना, प्रियंका और आलिया का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट जैसी फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। वहीं, आलिया भट्ट जिगरा के शूट में बिजी हैं। बात करें कटरीना कैफ की तो वह टाइगर वर्सेज पठान में नजर आएंगी। अभी इस फिल्म की शूट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Don 3 की चर्चा के बीच फरहान अख्तर के घर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, फैंस बोले- 'क्या खिचड़ी पक रही है'