Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Zoya Akhtar की फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' देखने के बाद चिल्लाए थे अंकल, बोले- 'क्या बकवास है'

जानी मानी फिल्म निर्माता जोया अख्तर जिंदगी न मिलेगी दोबारा गली ब्वॉय दिल धड़कने दो और लक बाय चांस जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अक्सर ये ट्रेंड देखने को मिला है कि निर्माता फिल्म रिलीज से पहले स्क्रीनिंग रखते हैं ताकि फिल्म के बारे में सही फीडबैक मिल सके। हालांकि जोया अख्तर का कहना है कि उन्हें ये सब बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 25 Sep 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
जोया अख्तर ने शेयर किया जिंदगी न मिलेगी दोबारा का किस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसकी स्क्रीनिंग रखी जाती है जिसमें परिवार के कुछ खास सदस्य, दोस्त आदि लोग मौजूद होते हैं। फिल्म मेकर्स और निर्माताओं के लिए ये बहुत ही कॉमन बात है। समय के साथ ये चीजें कुछ और व्यवस्थित भी हुई हैं। अब इस दौरान फीडबैक भी कलेक्ट किया जाता है जिससे फिल्म को और भी ज्यादा रिफाइन किया जा सके।

अंकल को पसंद नहीं आई जोया की फिल्म

हाल ही में हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया ने डायरेक्टर करण जौहर और जोया अख्तर के साथ एक राउंड टेबल डिस्कशन रखा था जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों ही डायरेक्टर्स इस सेशन को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। जोया अख्तर ने कहा कि वो इन स्क्रीनिंग्स का हिस्सा नहीं होना चाहती हैं। जोया ने कहा कि उन्हें ये प्रोसेस बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि उनकी एक फिल्म देखकर उनके अंकल ने बहुत ही बुरा रिएक्शन दिया था। ये अंकल जोया अख्तर के पिता जावेद अख्तर के अच्छे दोस्त थे।

यह भी पढ़ें: 'Kill के लिए स्टार्स ने मांगे थे 40 करोड़ फीस', Karan Johar का ज्यादा सैलरी मांगने वाले एक्टर्स पर फूटा गुस्सा

जोया ने कहा कि जब मैंने ऑडियंस को फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा दिखाई थी तो एक अंकल ने कहा था कि ओह फिल्म में बहुत सारे ट्रेवर शॉर्ट्स हैं। उसी शख्स ने गली बॉय देखकर कहा कि फिल्म में बहुत रैपिंग है। इस पर जोया ने उन्हें जवाब दिया था कि फिल्म रैप के बारे में है।

फिल्मों पर फीडबैक नहीं लेती जोया

जोया ने आगे कहा “ईमानदारी से कहूं तो मैं हर फीडबैक को नहीं लेती। अगर कोई बोलता भी है तो मैं कहती हूं ठीक है, ठीक है। मुझे याद है एक बार स्क्रीनिंग के दौरान एक अंकल मुझ पर चिल्ला पड़े थे। जिंदगी न मिलेगी दोबारा की स्क्रीनिंग थी। उन्होंने फिल्म देखने के बाद कहा कि क्या बकवास फिल्म है। क्या हो रहा है। सब गाड़ी चला रहे हैं।"

यह सुनने के बाद जोया ने उनसे कहा कि ये फिल्म आपके लिए नहीं है क्योंकि मैंने ये फिल्म आपके लिए नहीं बनाई है। जोया ने बताया कि जहां बुजुर्ग लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई वहीं 20 साल के युवाओं को फिल्म बहुत अच्छी लगी। दोनों ग्रुप्स ने वहां लड़ना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ फिल्म बनाएंगी Javed Akhtar की बेटी जोया, बोलीं- 'ये बहुत अद्भुत होगा'