Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail Box Office Collection: विक्रांत मैसी की जादू बरकरार, 5वें दिन '12th फेल' ने कमाए इतने करोड़

12th Fail BO Collection Day 5 डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल इस समय सिनेमाघरों में सही गति से चल रही है। इस मूवी को ऑडियंस की तरफ से प्यार मिल रहा है जिसकी 12th फेल की कमाई में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि विक्रांत मैसी की 12th फेल ने 5वें दिन कितनी कमाई की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 09:22 AM (IST)
Hero Image
12th फेल की शानदार कमाई जारी (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12th Fail Day 5 Box Office Collection: फिल्म '12th फेल' को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड फिल्म कलाकार विक्रांत मैसी की इस मूवी को लेकर मौजूदा समय में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हर दिन '12th फेल' की कमाई के लेटेस्ट अपडेट्स को लेकर सुखिर्यां बनी हुई हैं। इस बीच '12th फेल' के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

'12th फेल' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी

महज 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई '12th फेल' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। फर्स्ट वीकेंड पर बेहतरीन कारोबार करने वाली '12th फेल' रिलीज के 5वें दिन भी असरदार साबित हुई है। एक्टर विक्रांत मैसी की इस मूवी को लेकर फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, जो इस फिल्म के कलेक्शन की बढ़ोत्तरी के लिए फायदे का सौदा साबित हुई हैं।

गौर करें '12th फेल' के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को '12th फेल' ने 1.75 करोड़ की कमाई की है, जोकि लिमिटेड स्क्रीन्स के हिसाब से काफी शानदार है। हालांकि कलेक्शन के ये आंकड़े अभी पूर्वानुमान हैं। लेकिन जिस तरह से '12th फेल' बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही है, उस लिहाज विक्रांत की ये मूवी सफलता की हकदार है।

'12th फेल' निकली तेजस से आगे

इस शुक्रवार को विक्रांत मैसी की '12th फेल' और बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनोट की मूवी तेजस सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अब तक के प्रदर्शन के आधार पर देखा जाए तो '12th फेल' कंगना की फिल्म से काफी आगे निकलती हुई आ रही है।

ऐसे में साफतौर पर कहा जाए तो विक्रांत मैसी की '12th फेल' ने तेजस से बाजी मार ली है और सफलता की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। बता दें कि आने वाले समय में भी 12th फेल बंपर कमाई करती हुई नजर आ सकती है।

ये भी पढ़ें- 12th Fail Collection Day 4: अव्वल नंबरों से पास हुआ '12वीं फेल', दूसरी फिल्मों को मिली जबरदस्त टक्कर