Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर '12th फेल' ने किया टॉप, दूसरे दिन हुई बंपर नोटों की बरसात

12th Fail Collection Day 2 सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज होने वाली डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल अपनी कमाल दिख रही है। पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद 12th फेल ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लंबी छलांग लगाई है। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड कलाकार विक्रांत मैसी की 12th फेल ने रिलीज के दूसरे दिन कितना कारोबार किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 29 Oct 2023 08:37 AM (IST)
Hero Image
दूसरे दिन 12th फेल ने किया कमाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12th Fail Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें विक्रांत मैसी का नाम जरूर शामिल होगा। अब तक 'छप्पाक, गैसलाइट, लव हॉस्टल, 14 फेरे और वेब सीरीज मिर्जापुर' के जरिए विक्रांत कमाल के अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं।

विक्रांत मैसी की इन फिल्मों की लिस्ट में अब '12th फेल' का नाम भी शामिल होता दिख रहा है। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई '12th फेल' ने दूसरे दिन कमाई के मामले में गजब कर दिखाया है।

दूसरे दिन बढ़ी '12th फेल' की कमाई

बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश करने वाली '12th फेल' को लेकर ऐसा माना जा रहा था कि बॉलीवुड की पंगा गर्ल की मूवी के कहीं विक्रांत मैसी की फिल्म हार न मान जाए। लेकिन रिलीज के बाद कहानी में ट्विस्ट आया है और '12th फेल' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से '12th फेल' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसके चलते रिलीज के दूसरे दिन '12th फेल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बंपर उछाल आया है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक '12th फेल' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 2.50 करोड़ का कारोबार किया है।

जो पहले दिन की कमाई की तुलना में काफी हद तक ज्यादा है। ऐसे में साफतौर पर कहा जाए तो दूसरे दिन '12th फेल' बॉक्स ऑफिस पर फुल नंबर्स से पास हुई है।

'12th फेल' हुई पास ये रहा दो दिन का कलेक्शन-

     दिन    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
    पहला       1.10 करोड़
    दूसरा      2.50 करोड़
    कुल      3.60 करोड़

वीकेंड पर '12th फेल' की असली परीक्षा

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर '12th फेल' ने बेशक धीमी शुरुआत की। लेकिन शनिवार को '12th फेल' बुलेट ट्रेन की तरह बॉक्स ऑफिस पर दौड़ी है। जिसका अनुमान इन आंकड़ों से आसानी से लगाया जा सकता है।

ऐसे में रविवार को '12th फेल' के लिए असली परीक्षा है। ऐसे में देखना ये दिलचस्प रहेगा की क्या वीकेंड खत्म होने तक विक्रांत मैसी की '12th फेल' डबल डिजिट के स्कोर तक पहुंच पाती है या नहीं।

ये भी पढ़ें- 12th Fail: विक्रांत मैसी की '12th फेल' ने जीता शुभमन गिल दिल , तारीफ में क्रिकेटर ने कह डाली ये बड़ी बात