Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bastar Advance Bookings: 'द केरल स्टोरी' के बाद 'बस्तर' पर Adah Sharma का अगला दांव, एडवांस बुकिंग हुई ओपन

Adah Sharma बहुत जल्द फिल्म बस्तर- द नक्सल स्टोरी में नजर आने वाली हैं। द केरल स्टोरी के मेकर्स के साथ एक बार फिर से अदा इस फिल्म के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं। इस बीच बस्तर (Bastar-The Naxal Story) की एडवांस बुकिंग को ओपन कर दिया गया है। जिसके जरिए आप भी फिल्म की टिकटों को रिलीज से पहले बुक कर सकते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 13 Mar 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
बस्तर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते साल 2023 में अदा शर्मा ने फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की इस मूवी ने कामयाबी का परचम लहराते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। 

अब फिल्म बस्तर-द नक्सल स्टोरी(Bastar-The Naxal Story) के जरिए अदा, सुदीप्तो और विपुल की तिकड़ी एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है। मेकर्स की तरफ से अब इस मूवी की टिकटों की एडवांस बुकिंग भी ओपन कर दी गई है, जिसके जरिए आप रिलीज से पहले इस मूवी की टिकटों को आसानी से बुक कर सकते हैं। 

बस्तर-द नक्सल स्टोरी की एडवांस बुकिंग ओपन

अदा शर्मा स्टारर बस्तर-द नक्सल स्टोरी को लेकर इस समय में फैंस का जबरदस्त हाइप बना हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। हर कोई इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

बुधवार को मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया पर फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया गया। इस पोस्ट में बताया गया है कि रिलीज से दो दिन पहले बस्तर-द नक्सल स्टोरी की एडवांस बुकिंग की विंडो को ओपन कर दिया गया है और अगर आप भी इस मूवी को देखने के लिए बेताब हैं तो ऑनलाइन जाकर पहले से ही टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

मालूम हो कि जिस तरह से अदा शर्मा ने द केरल स्टोरी में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है, उसके आधार पर बस्तर से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। हांलाकि ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

दो दिन बाद रिलीज होगी बस्तर

बस्तर-द नक्सल स्टोरी की रिलीज में अब महज दो दिन का वक्त शेष रह गया है। 15 मार्च 2024 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा के अदा शर्मा की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश होना है।

ये भी पढ़ें- सुलगते मुद्दों पर जब बॉलीवुड ने खेला दांव, पर्दे पर खूब गरमाई सियासत, चेक करें फिल्मों की लिस्ट