Move to Jagran APP

Shehzada Advance Booking: पहले ही दिन शहजादा ने लगाई हिट की गुहार, बिक गई करोड़ों के टिकटे

Shehzada Advance Booking कार्तिक आर्यन शहजादा फिल्म से दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं। उनकी यह मूवी बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले एक बार जानते हैं कि एडवांस बुकिंग में इसने कितना कमाल कर लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 14 Feb 2023 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2023 01:06 PM (IST)
File Photo of Kartik Aaryan and Kriti Sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Advance Booking Report: 17 फरवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक मार्वल मूवीज की 'एंट मैन 3' और दूसरी कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फैंस के बीच इन दोनों फिल्मों का क्रेज भी बराबर कायम है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर और गाने जब से रिलीज किया गया है, तब से ही फैंस के बीच इस मूवी को देखने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' पहले ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। लेकिन थिएटर में यह मूवी क्या कमाल दिखाएगी, यह तो 17 फरवरी को ही पता लगेगा। बहरहाल, फिल्म के एडवांस बुकिंग के स्टेटस सामने आ गए हैं।

वर्ल्डवाइड क्रॉस हुआ 50 मिलियन

'शहजादा' तमिल मूवी 'आला वैकुण्डपुल्ला' का हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। इस रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। मूवी के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, लेकिन जिस सॉन्ग ने लोगों को सबसे ज्यादा अपनी ओर अट्रैक्ट किया है, वह 'कैरेक्टर ढीला 2.0' है। यूट्यूब पर इस गाने को वर्ल्डवाइड 50 मिलियन व्यूज मिले हैं। गाने के बाद एडवांस बुकिंग के स्टेटस भी सामने आ गए हैं।

पहले दिन बिके इतने टिकट

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शहजादा और साथ ही एंट मैन का एडवांस बुकिंग स्टेटस शेयर किया है। पीवीआर में शहजादा के 1845, आईनॉक्स में 1000 और सिनेपॉलिस में 638 टिकट बिके हैं। कुल मिलाकर फिल्म के 3,483 टिकट बिके हैं।

वहीं, इसके मुकाबले मार्वल मूवीज की एंट मैन 3 की एडवांस बुकिंग काफी आगे है। इस फिल्म के कुल 43,907 टिकट बिक चुके हैं। पीवीआर में 24,860, आईनॉक्स में 12,000 और सिनेपॉलिस में 7,047 टिकट्स बिक चुके हैं। रविवार तक भारत में इस मूवी के 30,000 टिकट बिक चुके थे। पैथन रीड के निर्देशन में बनी यह मूवी हॉलीवुड लवर्स के लिए अच्छी कहानी लेकर आ सकती है।

यह भी पढ़ें: Archana Gautam: फहमान खान के साथ बेशर्म हुईं अर्चना गौतम, फराह खान की पार्टी में गिराईं बिजलियां

यह भी पढ़ें: बिग बॉस खत्म, अब शादी करने जा रहीं यह कंटेस्टेंट, इस विदेशी की बनेंगी दुल्हनिया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.