Move to Jagran APP

उत्साह से भर देगा Singham Again का नया गाना, आंखें बंद करके सुनेंगे तो लगेगा सामने हैं 'महाबली हनुमान'

सिंघम अगेन (Singham Again) की रिलीज को होने में अब सिर्फ 13 दिन बचे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। सिंघम अगेन के पहले गाने में राम और हनुमान की दोस्ती का परिचय दिया गया है। ये गाना आपको जोश से भर देगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 19 Oct 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगेन का नया गाना हुआ रिलीज (Youtube/ Screenshot)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फैंस अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण,करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी नजर शामिल हैं।

भगवान हनुमान को समर्पित है नया गाना

एक तरफ जहां फिल्म के ट्रेलर रिलीज ने 24 घंटे में 138 मिलियन व्यूज जमा कर लिए थे वहीं अब इसके नए ट्रैक ने अलग ही धूम मचा रखी है। फिल्म का नया सॉन्ग जय बजरंगबली रिलीज हो गया है। यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों में भगवान हनुमान के प्रति भक्ति की भावना जगा देगा।

यह भी पढ़ें: Singham Again के ट्रेलर में 'रामायण' के सीन देखकर खड़े हुए फैंस के रोंगटे, अक्षय बने गरुण, कौन बना हनुमान?

कैसा है अजय देवगन का किरदार?

गाने की शुरुआत होती है सिंघम यानी अजय देवगन से जो कहते हैं,"गूगल में बाजीराव सिंघम टाइप कर ले पता चल जाएगा तेरा बाप क्या चीज है। जिससे नफरत करता है या जिससे प्यार करता है उसके लिए कहीं भी जा सकता है।” इसके बाद गाने में एंट्री होती है रणवीर सिंह की जिन्हें एक तरह से हनुमान के किरदार में दिखाया गया है। रणवीर हनुमान जी के गदे से दुश्मन को खल्लास करते नजर आएंगे।

आपको दिखेंगे रामायण के किरदार

इसके अलावा दूसरे किरदारों का भी इंट्रो करवाया गया है। फिल्म में करीना कपूर सीता, टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण और अक्षय कुमार एक तीरके से जटायु का किरदार निभाते नजर आएंगे। अजय देवगन को राम की भूमिका में दिखाया गया है। पूरे गाने में बहुत ही कलरफुल विजु्अल्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें एक उत्सव मनाया जा रहा है। वहीं बैकग्राउंड में हनुमान चालीसा बजती सुनी जा सकती है। फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा था कि फिल्म की कहानी रामायण महाकाव्य के समानांतर है। गाने ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है।

स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं बोल

जय बजरंगबली गीत को श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य ने गाया है, जबकि थमन एस ने इसे कंपोज किया है और स्वानंद किरकिरे ने इसके बोल लिखे हैं। इस गाने को देखकर आप भी इसकी श्री राम और बजरंग बली की एनर्जी में खो जाएंगे। ये ट्रैक पूरी तरह से बजरंगबली और भगवान राम के बीच के पावन रिश्ते को समर्पित है और टोटल ट्रेक बहुत ही रिफ्रेशिंग है।

इस फिल्म का क्लैश कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होगा। दोनों ही फिल्में त्योहार के मौके पर रिलीज हो रही है। दोनों को ही दर्शकों से मिक्सड रिव्यूज मिले हैं।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa से भी चार कदम आगे निकले Singam Again के मेकर्स, पहले गाने में दिखा श्रीराम-हनुमान का मिलन