Move to Jagran APP

Mission Raniganj Day 2 Collection: 'मिशन रानीगंज' की कमाई में गजब का उछाल, फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

Mission Raniganj Day 2 Collection ऐसा कम ही होता है कि रियल लाइफ इंसीडेंट पर बनी किसी फिल्म का लोगों पर न असर पड़ा हो। अक्षय कुमार की हालिया रिलीज मूवी मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू की स्टोरी लोगों को अपील करती नजर आ रही है। 1989 की सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में अक्षय ने जसवंत सिंह गिल का रोल प्ले किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 07 Oct 2023 07:41 PM (IST)Updated: Sun, 08 Oct 2023 08:22 AM (IST)
Mission Raniganj: The Great Bharat Rescue Box Office Collection Day 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Day 2 Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार हर फिल्म के जरिये एक संदेश देने का प्रयास करते हैं। 6 अक्टूबर को उनकी मूवी 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रिलीज हुई थी। यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें वेस्ट बंगाल के कोयला खदान हादसे को दिखाया गया है, जिसमें जसवंत सिंह गिल ने छह दर्जन से अधिक लोगों की जान बचाई थी। उनके जाबांज जज्बे को अक्षय कुमार ने सिल्वर स्क्रीन पर बखूबी दिखाया है।

शनिवार की कमाई में आया उछाल

जिसने भी 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' फिल्म देखी, उसने कहानी की तारीफ की। हालांकि, फिल्म की ओपनिंग उस अनुसार नहीं रही, जैसा की मेकर्स और खुद फैंस को उम्मीद थी। शुक्रवार को 'मिशन रानीगंज' ने 2.8 करोड़ से खाता खोला। हालांकि, फिल्म का शनिवार का कलेक्शन उम्मीद से बेहतर है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला।

सामने आए आंकड़ों के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म को दूसरे दिन शनिवार का पूरा फायदा होते देखने को मिला। अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन फिल्म ने करीब 4.70 करोड़ का बिजनेस किया है। 

कम कमाई के बावजूद मिल रहा पॉजिटिव रिस्पांस

टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनी 'मिशन रानीगंज' की कहानी ने कई लोगों के दिल को छू लिया है। जिस अंदाज में फिल्म की स्टोरी को दिखाया गया है और जिस तरह से हर एक इमोशन को टच किया गया है, वह लोगों को काफी पसंद आया है। इसके अलावा अक्षय कुमार की एक्टिंग को भी दर्शकों ने तारीफ के काबिल बताया है।

इन फिल्मों से है 'मिशन रानीगंज' का क्लैश

मिशन रानीगंज फिल्म को रिया कपूर की 'थैंक्यू फॉर कमिंग' और सनी देओल के बेटे राजवीर की 'दोनों' से टक्कर मिल रही है। इन बाकी दो फिल्मों ने भी कोई खास कमाल नहीं दिखाया है, लेकिन अक्षय की फिल्म पर इसका थोड़ा असर जरूर पड़ रहा है। 'मिशन रानीगंज' मूवी में अक्षय की जोड़ी एक बार फिर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ बनी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.