Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Collection Day 18: 'एनिमल' के लिए नहीं खत्म हो रही दीवानगी, सोमवार को किया इतना बिजनेस

Animal Box Office Collection Day 18 रणबीर कपूर- बॉबी देओल स्टारर एनिमल साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। शाह रुख खान की जवान और पठान के बाद संदीप रेड्डी वांगा की मूवी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई है। 18वें दिन भी फिल्म का क्रेज साफ तौर पर देखने को मिला।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 08:04 AM (IST)
Hero Image
एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 18वें दिन किया इतना कारोबार / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection Day 18: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' को सिनेमाघरों में लगे 18 दिन पूरे हो चुके हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म ने 'सैम बहादुर' के साथ एक दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

'एनिमल' दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है, यही वजह है कि इस फिल्म को रिलीज के इतने दिनों बाद भी थिएटर में भरपूर ऑडियंस मिल रही है। रविवार को 13 करोड़ के आसपास की कमाई करने वाली रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर का वर्किंग डेज पर भी क्रेज साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

'एनिमल' फिल्म लोगों को कितनी पसंद आ रही है, इस बात का अंदाजा आप फिल्म के सोमवार के कलेक्शन से लगा सकते हैं।

सोमवार को 'एनिमल' ने सभी भाषाओं में कमाए इतने करोड़

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी मेकर्स ने रिलीज किया था। तमिल में तो संदीप रेड्डी वांगा की मूवी का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा, लेकिन हिंदी और तेलुगु भाषा में फिल्म ने जमकर नोट छापे। रविवार को 17वें 13.5 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म का सोमवार अच्छा बीता।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection: रविवार को दुनियाभर 'एनिमल' ने मचा दिया गदर, 900 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ाए कदम

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को Animal Movie ने हिंदी भाषा में सिंगल डे पर लगभग 5 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, जो 18वें दिन की कमाई के हिसाब से काफी अच्छा है। इस फिल्म की हिंदी भाषा में कमाई अब तक 469.79 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस 18 डेज कलेक्शन 

एनिमल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नेट  519.64 करोड़ रुपए 
एनिमल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ग्रॉस  611 करोड़ रुपए 
एनिमल हिंदी भाषा कलेक्शन टोटल  469.79 करोड़ रुपए 
एनिमल सोमवार हिंदी सिंगल डे कलेक्शन  5 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा टोटल कलेक्शन  4.26 करोड़ रुपए 
एनिमल तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन  42.96 करोड़ रुपए

अब तक 'एनिमल' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर की है इतनी कमाई

इसके अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol)और तृप्ति डिमरी स्टारर 'एनिमल' ने तमिल भाषा ने 18वें दिन 2 लाख और तेलुगु में 41 लाख रुपए तक का बिजनेस किया है। तमिल भाषा में 'एनिमल' का कलेक्शन अब तक 4.26 करोड़ तक पहुंचा है, जबकि तेलुगु में 42.96 करोड़ का इतने दिनों में बिजनेस किया है।

रणबीर की फिल्म 'एनिमल' की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट कमाई 519.64 तक पहुंची है, जबकि मूवी का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 611 करोड़ क्रॉस कर चुका है। आपको बता दें कि एनिमल के पास बस अब एक अच्छी कमाई करने के लिए तीन दिन बाकी हैं, क्योंकि साल 2023 के अंत के साथ शाह रुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection: तीनों 'खानों' को चित करेंगे Ranbir Kapoor, दुनियाभर में 'एनिमल' ने कर डाला इतना बिजनेस