Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Collection Day 3: रविवार को सुनामी लेकर आई 'एनिमल', बंपर उछाल के बाद फिल्म 200 करोड़ के पार

Animal Box Office Collection Day 3 एक्शन से भरपूर फिल्म एनिमल ने ओपनिंग डे पर छप्परफाड़ कमाई की थी लेकिन वीकेंड पर तो तहलका मचा दिया। शनिवार के बंपर कलेक्शन के बाद रविवार को बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की सुनामी आ गई। रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म को संडे का फायदा मिला है। जानिए फिल्म ने तीसरे दिन कितना कमाया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Dec 2023 11:34 PM (IST)
Hero Image
तीसरे दिन एनिमल की कमाई में आया बड़ा उछाल। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 3 Collection: साल 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्म की शुरुआत 'पठान' से हुई और अब ये सिलसिला जारी है। 'गदर 2', 'जवान' और 'टाइगर 3' के बाद बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' तहलका मचा रही है। तीन दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ के पार कमाई कर ली है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रणबीर कपूर हीरो और बॉबी देओल विलेन बनकर दर्शकों के दिलों पर छा गए। एक से बढ़कर एक एक्शन सींस से लेकर रोमांस तक, 'एनिमल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। शानदार ओपनिंग के बाद वीकेंड पर फिल्म ने दमदार कमाई की। 

रविवार को एनिमल की हुई चांदी

गैंगस्टर फिल्म 'एनिमल' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ के साथ खाता खोला था। फिल्म की कमाई में शनिवार को उछाल आया था, ेलेकिन रविवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क सुनामी आ गई। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'एनिमल' ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 72.50 करोड़ का कारोबार किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection: हिंदी ही नहीं, साउथ में भी शोर मचा रहा 'एनिमल', दो दिन में बिजनेस ने छुआ आसमान

एनिमल ने तीन दिनों में किया इतना कारोबार

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' की कमाई की रफ्तार सिर्फ आगे बढ़ी है। फिल्म ने अब तक कुल 203 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। पहले दिन कमाई 63.8 करोड़ था, दूसरे दिन 67.27 करोड़ रहा। तीसरे दिन कमाई में 5 करोड़ की बढ़ोत्तरी हुई। हालांकि, ये सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं। सही नंबर इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। अब देखना होगा कि वीकडेज में फिल्म का क्या हाल होता है।

बात करें फिल्म की कहानी की तो मूवी पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है। रणविजय (रणबीर) अपने पिता बलबीर (अनिल कपूर) को अपना इंस्पिरेशन मानता है और उससे इतना प्यार करता है कि एक खरोच आने पर वह दुनिया से लड़ जाता है। रणबीर की पत्नी का किरदार रश्मिका ने निभाया है। वहीं, बॉबी विलेन हैं।

यह भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में 'एनिमल' का धमाका, फिल्म ने इतनी कमाई कर हिला डाला बॉक्स ऑफिस