Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 34: बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई रणबीर कपूर की 'एनिमल', करोड़ से गिरकर लाख में पहुंचा बिजनेस

Animal Box Office Collection Day 34 एनिमल थिएटर्स नॉन हॉलिडे वीक पर रिलीज हुई थी। फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड ओपनिंग की। इसके बाद वीकेंड पर भी फिल्म का बिजनेस तेजी से बढ़ा। रिलीज के मजह तीन दिनों में एनिमल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। वहीं पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही 300 करोड़ क्लब में पहुंच गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 04 Jan 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई रणबीर कपूर की 'एनिमल', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection Day 34: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने खूब चर्चा बटोरी। फिल्म की तारीफ भी हुई और आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी। कुछ दर्शकों को इतनी पसंद आई कि दो बार फिल्म देख डाली, वहीं कुछ से एक घंटे भी नहीं झेली गई।

एनिमल को भले क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की। हालांकि, अब एनिमल का बिजनेस तेजी से गिरने लगा है।

यह भी पढ़ें- Animal: क्या जरुरी था एनिमल में विलेन को मुस्लिम दिखाना? डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये लॉजिक

नॉन हॉलिडे रिलीज पर गाड़े झंडे

एनिमल नॉन हॉलिडे वीक पर रिलीज हुई थी। फिर भी फिल्म ने 63.80 करोड़ के साथ ग्रैंड ओपनिंग की। इसके बाद वीकेंड पर भी फिल्म का बिजनेस तेजी से बढ़ा। रिलीज के मजह तीन दिनों में एनिमल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली।

600 करोड़ क्लब की ओर बढ़ी फिल्म

वहीं, पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही 338 करोड़ कमा कर फिल्म ने 300 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली। एनिमल ने फुल स्पीड में 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली। वहीं, अब फिल्म 600 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है, लेकिन कलेक्शन इतना कम हो गया कि राह मुश्किल लग रही है।

34 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

एनिमल के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो जनवरी के पहले दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ कमाए। इसके बाद मंगलवार और बुधवार को बिजनेस करोड़ से गिरकर लाख में पहुंच गया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 2 जनवरी को फिल्म ने 64 लाख कमाए। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो 3 जनवरी को बिजनेस 50 लाख रहा। इसके साथ ही रिलीज के 34 दिनों में फिल्म ने 547.52 करोड़ कमा लिए है।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Day 30: सालार और डंकी के आगे नहीं झुका एनिमल, 600 करोड़ क्लब की ओर बढ़ी Ranbir Kapoor की फिल्म

फिल्म की स्टारकास्ट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने एनिमल में लीड रोल निभाया है। इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेव, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी अहम किरदारों में हैं। एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।