Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 38: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई ऐसी तबाही, 38वें दिन कलेक्शन में इतना बड़ा उछाल

Animal Box Office Collection Day 38 कबीर सिंह के बाद एनिमल के साथ ही संदीप रेड्डी वांगा ने ये साबित कर दिया कि उनकी फिल्मों में वह दम है जो ऑडियंस को थिएटर तक आने पर मजबूर कर दे। रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर 38 दिनों से ज्यादा का समय बीत चुका है। रविवार को इस मूवी की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 08 Jan 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
एनिमल बॉक्स ऑफिस 38 डेज कलेक्शन / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 38 Collection: रणबीर कपूर के लिए बीता साल काफी अच्छा रहा। उनकी दो फिल्में 'तू झूठी, मैं मक्कार' और 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

अब हम 2024 में आ चुके हैं, लेकिन रणबीर कपूर-बॉबी देओल की 1 दिसंबर 2023 में रिलीज हुई एक्शन फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है।

'डंकी' और 'सालार' की रिलीज के बाद 'एनिमल' का वर्किंग डे में कलेक्शन भले ही लाखों में पहुंच गया था, लेकिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से फिल्म ने खुद को बॉक्स ऑफिस पर संभाल लिया है और मूवी का कलेक्शन करोड़ों में लौट आया है।

रविवार को 38वें दिन 'एनिमल' लाया तूफान

प्रभास की 'सालार' और शाह रुख खान की 'डंकी' जैसी फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर अब दम तोड़ने लगी है, तो वहीं 'एनिमल' 38वें दिन भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाकर बैठी हुई है और बॉक्स ऑफिस के तख्त पर राज कर रही है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही एनिमल फिल्म के लिए लोगों में क्रेज देखते हुए कई थिएटर्स में फिल्म के शोज बढ़ाए गए थे। 

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 37: फिर दिखा 'एनिमल' की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर यहां तक पहुंची फिल्म की रफ्तार

जिसका भरपूर फायदा रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की मूवी को बॉक्स ऑफिस पर मिल रहा है। शनिवार को 37वें दिन लगभग 8 लाख का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म के रविवार के कलेक्शन में काफी उछाल आया है। रविवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर एनिमल ने 1 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर Animal Movie का नेट कलेक्शन अब तक 550 करोड़ का हुआ है।

एनिमल 38 डेज कलेक्शन 

एनिमल नेट कलेक्शन इन इंडियन बॉक्स ऑफिस 550.42 करोड़ रुपए
एनिमल ग्रॉस कलेक्शन बॉक्स ऑफिस  654.65 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  499.85 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा रविवार कलेक्शन  1 करोड़ सिंगल डे रविवार कलेक्शन 
एनिमल तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन 44.82 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 4.91 करोड़ रुपए

सभी भाषाओं में 'एनिमल' ने टोटल की है इतनी कमाई

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को पैन इंडिया रिलीज हुई थी। हिंदी के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और बॉबी देओल स्टारर इस मूवी को तमिल और तेलुगु भाषा में भी मेकर्स ने रिलीज किया था।

हिंदी भाषा में एनिमल ने 38 दिनों में जहां अब तक 499 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है, तो वहीं तमिल में इस फिल्म का कलेक्शन 4.91 करोड़ तक पहुंच चुका है। इसके अलावा तेलुगु भाषा में 'एनिमल' ने काफी अच्छी कमाई की है और 38 दिनों में 44.82 करोड़ का अब तक बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Animal Day 36 Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है 'एनिमल' का जोश, जारी है लाखों में कमाई का सिलसिला