Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 7: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने दनादन जड़े तीन शतक, बस एक हफ्ते में कमा डाले इतने करोड़

Animal Box Office Collection Day 7 रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर किंग बन गई है। फिल्म ने महज एक हफ्ते में करोड़ों कमा डाले हैं। नॉन हॉलीडे वीकेंड होने के बावजूद ने फिल्म ने शानदार बिजनेस किया। देखते ही देखते एनिमल ने एक- एक कर तीन शतक जड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर नोट छापने की मशीन बनी हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 07:08 PM (IST)
Hero Image
Animal Box Office Collection Day 7, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection Day 7: रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर दनादन रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म रिलीज के दिन से रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अब एक हफ्ते का सफर तय कर लिया है, इसके साथ ही फिल्म ने एक बार फिर झंडे गाड़ रही है।

एनिमल, 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। नॉन हॉलीडे वीकेंड होने के बावजूद ने फिल्म ने शानदार बिजनेस किया। देखते ही देखते एनिमल ने एक- एक कर तीन शतक जड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर नोट छापने की मशीन बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

किन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड ?

एनिमल ने टिकट काउंटर पर 63 करोड़ के साथ खाता खोला। इसके साथ ही फिल्म साल 2023 की कई बड़ी फिल्मों को ओपनिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया। इनमें शाह रुख खान की पठान और सनी देओल की गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है।

एनिमल ने जड़े तीन शतक

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की स्पीड में कमाई की। दो दिनों के अंदर 100 करोड़ और तीन दिन में 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। अब फिल्म ने एक हफ्ते पूरे होने से पहले ही 300 करोड़ कमा कर एक और शतक जड़ दिए है।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन देकर उड़ाए सबके होश

एक हफ्ते में किया कितना बिजनेस ?

एनिमल को वर्क डेज होने की वजह से थोड़ा घाटा सहना पड़ रहा है। फिर भी फिल्म ठीक-ठाक कमाई करती जा रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को भी एनिमल का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रहा। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 7 दिसंबर को घरेलु बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15.13 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने रिलीज के एक हफ्ते में 328.48 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

  • दिन 1- 63.80 करोड़
  • दिन 2- 67.27 करोड़
  • दिन 3- 70.69 करोड़
  • दिन 4- 44.47 करोड़
  • दिन 5- 37.82 करोड़
  • दिन 6- 30.45 करोड़
  • दिन 7- 15.13 करोड़ (अर्ली ट्रेंड)

टोटल बिजनेस- 328.48 करोड़