Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 39: 900 करोड़ से बस इतने कदम दूर है 'एनिमल', सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कर डाला ये कमाल

Animal Box Office Day 39 Collection रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल की बॉक्स ऑफिस रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है। वर्ल्डवाइड एनिमल जहां 900 करोड़ कमाने से बस इतने कदम की दूरी पर है तो वहीं इंडिया में भी डंकी और सालार के बीच मूवी ने सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई कर डाली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
एनिमल ने सोमवार को 39वें दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anima Box Office Day 39 Collection: रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का क्रेज रिलीज के 39वें दिन बाद भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन 'डंकी' और 'सालार' के बीच भी 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी पकड़ मजबूत बनाई हुई है।

जहां एक तरफ शाह रुख खान और प्रभास दोनों के फिल्में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को अच्छी कमाई के लिए तड़प गयी, तो वहीं 'एनिमल' ने इन दोनों ही फिल्मों के बीच सिंगल डे पर जबरदस्त बिजनेस कर डाला।

सोमवार को 39वें दिन एनिमल ने टोटल की इतनी कमाई

'एनिमल' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के क्रेज को देखते हुए मूवी का टिकट प्राइज 100 रुपए तक कर दिया है, जिसका फायदा सोमवार को निश्चित रूप से रणबीर कपूर-बॉबी देओल की एक्शन से भरपूर इस मूवी को मिला। रिलीज के 38वें दिन 'एनिमल' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ के आसपास सभी भाषाओं में बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 38: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई ऐसी तबाही, 38वें दिन कलेक्शन में इतना बड़ा उछाल

हालांकि, 'डंकी' और 'सालार' की तरह ही इस फिल्म के कलेक्शन पर भी वर्किंग डे का असर पड़ा, लेकिन इसके बावजूद 39वें दिन के हिसाब से फिल्म ने सिंगल डे के हिसाब डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल ने सोमवार को जहां 32 लाख का बिजनेस किया, तो वहीं तेलुगु भाषा में संदीप रेड्डी वांगा की मूवी ने मंडे को 8 लाख का बिजनेस किया।

एनिमल बॉक्स ऑफिस 39 डेज कलेक्शन- 

एनिमल वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 899.9 करोड़ रुपए
एनिमल इंडिया नेट कलेक्शन  550.82 करोड़ रुपए
एनिमल इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 655.9 करोड़ रुपए
एनिमल ओवरसीज कलेक्शन  244 करोड़ रुपए
एनिमल हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  500.17 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा कलेक्शन  4.91 करोड़ रुपए
एनिमल तेलुगु भाषा कलेक्शन 44.9 करोड़ रुपए

वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से बस इतनी है 'एनिमल' की दूरी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी सफलता के झंडे गाड़े हैं। 'एनिमल' ने वर्ल्डवाइड 39 दिनों में टोटल 899 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म नेट कलेक्शन 550.82 करोड़ रुपए तक पहुंचा है। इस फिल्म ने 40 दिन पूरे होने से पहले हिंदी भाषा में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। तमिल भाषा में मूवी का कलेक्शन 4.91 करोड़, तेलुगु भाषा में फिल्म की कमाई टोटल 44.9 करोड़ रुपए तक हुई है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 37: फिर दिखा 'एनिमल' की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर यहां तक पहुंची फिल्म की रफ्तार