Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 40 Collection: 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर जारी है शिकार, अब इस फिल्म का होगा काम तमाम?

Animal Box Office Day 40 Collection रणबीर कपूर के लिए साल 2023 काफी धमाकेदार रहा। बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही सफलता के झंडे गाड़े। रिलीज के 40 दिन बाद भी बॉबी देओल-रणबीर की फिल्म क्रेज दर्शकों में खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और अब जल्द ही ये मूवी इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 10 Jan 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
Animal ने 40वें दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई / फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 40 Collection: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। शाह रुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' के थिएटर्स में आने के बाद भी फैन्स के अंदर 'एनिमल' को देखने का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है।

सनी देओल की 'गदर 2' और 'जवान' के बाद ये साल 2023 की तीसरी फिल्म है, जो सबसे ज्यादा दिनों तक थिएटर में लगी हुई है।

वर्किंग डेज पर 'एनिमल' की कमाई भले ही लाखों में पहुंच चुकी हो, लेकिन मूवी अब भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं पूरे आंकड़े-

एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को किया इतना कलेक्शन

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' ने 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए 40 दिन हो चुके हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई भले ही लाखों में पहुंच चुकी हो, लेकिन फिर भी थिएटर में मूवी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 39: 900 करोड़ से बस इतने कदम दूर है 'एनिमल', सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कर डाला ये कमाल

सोमवार को इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 35 लाख के आसपास का बिजनेस किया था। अब सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल ने मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे में लगभग 35 लाख की हिंदी में कमाई की और तेलुगु भाषा में इस फिल्म ने लगभग 9 लाख का सिंगल डे कलेक्शन किया है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस 40 डेज कलेक्शन-

एनिमल घरेलू बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन  551.21 करोड़ रुपए
एनिमल बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन  656.35 करोड़ रुपए 
एनिमल सिंगल डे कलेक्शन इन हिंदी  35 लाख इन हिंदी 
एनिमल हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  500 करोड़ 
एनिमल तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन  44.96 करोड़ रुपए
एनिमल तमिल भाषा टोटल कलेक्शन  4.91 करोड़ रुपए

क्या इस फिल्म को पछाड़ पाएगी 'एनिमल'

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 551 करोड़ के आसपास की कमाई की है। ये फिल्म अब तक पठान से लेकर गदर 2 और टाइगर 3 जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है।

अगर एनिमल इसी रफ्तार से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही, तो हो सकता है कि ये मूवी जल्द ही बीते साल की नंबर 1 बॉलीवुड फिल्म रही 'जवान' को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दे, जिसका लाइफटाइम इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 643 करोड़ के आसपास था।

यह भी पढ़ें: Animal की सक्सेस पार्टी में रश्मिका-तृप्ति ने लूटी महफिल, रणबीर कपूर ने बताया फिल्म की सक्सेस के पीछे है किसका हाथ