Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 10 Collection: नहीं रुक रहा 'एनिमल' का कहर, दूसरे वीकेंड पर ही 'जवान' को पछाड़ रचा इतिहास

Animal Box Office Day 10 Collection रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रोकना काफी मुश्किल हो गया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी हर दिन एक नया रिकॉर्ड बनाकर कई फिल्मों को पछाड़ चुकी है। अब जवान भी दूसरे रविवार को एनिमल के कहर से नहीं बच पाई है। जानिये एनिमल के दूसरे वीकेंड के कन्फर्म बॉक्स ऑफिस आंकड़ें-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 11 Dec 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
एनिमल ने बॉक्स ऑफिस कमाई में 10वें दिन 'जवान' को छोड़ दिया पीछे / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Day 10 Collection: एनिमल की रफ्तार को बॉक्स ऑफिस पर रोकना फिलहाल सभी फिल्मों के लिए बेहद ही मुश्किल हो गया है। रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली ये मूवी अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 'गदर 2' से लेकर 'जवान' तक के अंदर एक खौफ पैदा कर दिया है। फिल्म का पहला वीकेंड तो काफी धमाकेदार रहा, लेकिन दूसरे वीकेंड पे डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस मूवी ने एक और बड़ा इतिहास रच दिया है। फिल्म ने वीकेंड पर सिर्फ कितना कलेक्शन किया है, इसके कन्फर्म आंकड़ें सामने आ चुके हैं।

दूसरे वीकेंड पर 'एनिमल' ने कर डाली इतनी कमाई

जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और रश्मिका मंदाना की फिल्म भाग रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्म इतनी आसानी से बॉक्स ऑफिस से नहीं हटेगी। एनिमल की टीम ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर हुई कमाई का आंकड़ा भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Animal on OTT Release: थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी 'एनिमल', जानें सारी डिटेल्स

सिर्फ तीन दिन के अंदर ही एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड पर 87.56 करोड़ की टोटल कमाई की है। रविवार रणबीर-बॉबी देओल की फिल्म के लिए बहुत ही अच्छा साबित हुआ और मूवी ने टोटल सिंगल डे पर 33.53 करोड़ के आसपास हिंदी में, 3 लाख तमिल में और 2.13 करोड़ तेलुगु भाषा में कमाए।

हिंदी भाषा में 'एनिमल' की 10 दिनों की टोटल कमाई 388.37 करोड़ है, जबकि तेलुगु में 38.8 करोड़ और तमिल में 3.43 करोड़ के आसपास मूवी ने कमाई कर डाली है।

एनिमल ने एक और इतिहास रचकर छोड़ा 'जवान' को पीछे

एनिमल का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 431.27 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 470 करोड़ का हुआ है। रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म ने रविवार के कलेक्शन से शाह रुख खान की 'जवान' को पीछे छोड़ दिया है।

एनिमल से 10वें दिन की कमाई में पीछे रही ये फिल्में 

गदर 2  रविवार कलेक्शन  38.9 करोड़ रुपए 
एनिमल रविवार कलेक्शन 37 करोड़ रुपए 
दंगल रविवार कलेक्शन 30.69 करोड़ रुपए 
जवान रविवार कलेक्शन 30.1 करोड़ रुपए 
संजू रविवार कलेक्शन 28.05 करोड़ रुपए

एनिमल बस रविवार के कलेक्शन के मामले में फिलहाल 'गदर 2' से पिछड़ गयी है। गदर 2 ने अपने दूसरे संडे पर लगभग 38.9 करोड़ का बिजनेस किया था, इसके बाद एनिमल दूसरे नंबर पर आ गयी है, जिसने 37 करोड़ की कमाई की है। शाह रुख खान की फिल्म ने अपने दूसरे रविवार यानी कि 10वें दिन पर 30.1 करोड़ की टोटल कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection: 'एनिमल' के आगे आमिर खान ने भी मानी हार, टूट गया उनकी सबसे बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड