Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Day 13 Box Office Collection: 13वें दिन 'एनिमल' ने फिर लगाई दहाड़, कर डाला इतने करोड़ का कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 13 बॉक्स ऑफिस पर इस समय डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल कमाई के मामले में गदर मचा रही है। रिलीज के दूसरे सप्ताह में कलेक्शन से हर किसी को प्रभावित करने वाली रणबीर कपूर की एनिमल के 13वें दिन के कमाई के आंकडे़ सामने आ गए हैं। आए जानते है कि इस फिल्म ने बुधवार को कितने नोट छापे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 11:32 PM (IST)
Hero Image
13वें दिन एनिमल ने किया कमाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को लेकर इस समय चर्चाएं काफी हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से रणबीर कपूर की ये फिल्म कमाई की सुनामी लेकर आई है, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

रिलीज के दो सप्ताह पूरे करने की कगार पर खड़ी 'एनिमल' के 13वें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए इस लेख में ये जानते हैं कि 'एनिमल' फिल्म ने दूसरे बुधवार को कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

दूसरे बुधवार को 'एनिमल' ने की इतनी कमाई

सेंकेंड वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने वाली मूवी 'एनिमल' की कमाई में सोमवार से गिरावट दर्ज की जा रही है। ऐसे में बुधवार को भी फिल्म के कलेक्शन में कटौती देखने को मिली है। इस बीच सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' ने करीब 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

कमाई के ये नंबर्स पूर्वानुमान हैं, असल आंकड़े आने में अभी वक्त लगने वाला है। हालांकि गिरते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बावजूद 'एनिमल' को लेकर फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है और इतना नहीं इस मूवी के टोटल कलेक्शन में भी कोई कमी नहीं हो रही है।

बता दें कि दूसरे बुधवार को कलेक्शन के आंकड़े को जोड़ दिया जाए तो 'एनिमल' फिल्म ने अब तक 13 दिन के भीतर सभी भाषाओं में 466 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

दूसरे वीकेंड के बाद 'एनिमल' का कलेक्शन

  दिन      बॉक्स ऑफिस कमाई
  11वां दिन      13.85 करोड़
  12 वां दिन      12.75 करोड़
  13 वां दिन       10 करोड़*
  टोटल कलेक्शन       467 करोड़*

रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट बनी 'एनिमल'

बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करने वाली 'एनिमल' ने सुपरस्टार रणबीर कपूर की किस्मत को रातों-रात बदल कर रख दिया है। इसके साथ ही अब 'एनिमल' रणबीर के फिल्मी करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

एनिमल के साथ ही रणबीर ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली फिल्मों की हैट्रिक लगाई है। इससे पहले अभिनेता की 'ब्रह्मास्त्र और तू झूठी मैं मक्कार' ने 100 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें- Animal: जानिए कौन हैं सौरभ सचदेव? 'एनिमल' में बने बॉबी देओल के भाई, Sacred Games के लिए लूट चुके हैं वाहवाही