Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Worldwide Collection Day 3: एनिमल ने दुनियाभर में मचाया कोहराम, 3 दिन में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Animal Worldwide Collection Day 3 Box Office रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। इंडिया से दोगुनी ज्यादा रफ्तार से संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म दुनियाभर में कमाई कर रही है। 2 दिन में वर्ल्डवाइड 236 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस मूवी ने रविवार तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। जानिये फिल्म का टोटल कितना है कलेक्शन-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 04 Dec 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
3 दिन में एनिमल ने दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर किया पार / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Worldwide Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दो दिन के अंदर ही संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कमाल कर दिया है। ओपनिंग डे पर ही बॉबी देओल और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर दिया था।

जो भी थिएटर से ये फिल्म देखकर निकल रहा है, वह रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल तक की एक्टिंग के कसीदे पढ़ रहा है। इंडिया में धमाल मचाने वाली 'एनिमल' ने महज तीन दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

'एनिमल' की वर्ल्डवाइड गूंज से दहला बॉक्स ऑफिस

'एनिमल' में गैंगस्टर का किरदार निभाकर रणबीर कपूर ने जहां दर्शकों को दीवाना बनाया, तो वहीं 10 मिनट के रोल से ही बॉबी देओल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। इंडिया के अलावा दुनियानभर में फिल्म का रिस्पॉन्स बेहद ही शानदार है।

यह भी पढ़ें: Animal Collection In South: 'एनिमल' साउथ में हुई फुस्स या ब्लॉकबस्टर? जानिये तमिल-तेलुगु में कितना हुआ कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने शनिवार तक जहां दुनियाभर में 236 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं एक दिन के अंदर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के तख्त को हिलाकर रख दिया है। टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि वीकेंड तक ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ कमा लिए हैं।

एनिमल 3 डेज वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

एनिमल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 3 डेज-  356.5 करोड़ रुपए
एनिमल ओवरसीज कलेक्शन  115.5 करोड़ रुपए 
एनिमल सिंगल डे वर्ल्डवाइड कलेक्शन  120 करोड़ रुपए

ओवरसीज मार्केट में 'एनिमल' ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना तीनों के लिए ही ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। Animal Movie ने जिसने शनिवार तक 236 करोड़ कमाए थे, तीसरे दिन उसने सिंगल डे पर लगभग 120 करोड़ के आसपास का बिजनेस वर्ल्डवाइड किया है।

ओवरसीज मार्केट में रणबीर कपूर की एक्शन से भरपूर 'एनिमल' ने टोटल 115.5 करोड़ के आसपास की कमाई की है। आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल में अनिल कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है, जो मूवी में रणबीर कपूर के पिता बने हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 3: रविवार को सुनामी लेकर आई 'एनिमल', बंपर उछाल के बाद फिल्म 200 करोड़ के पार