Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Worldwide Collection: 'एनिमल' के निशाने पर Salman Khan की ये फिल्म, वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से इतनी दूर

Animal Worldwide Box Office Collection फिल्म एनिमल इस समय में पूरी दुनिया में शानदार कमाई का परचम लहराते हुए आगे बढ़ रही है। हर रोज रणबीर कपूर की इस मूवी का कारोबार शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। इस बीच एनिमल के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं आइए जानते हैं फिल्म ने कितने नोट छापे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Dec 2023 12:29 PM (IST)
Hero Image
एनिमल का वर्ल्डवाइड कलेक्शन आया सामने (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie Worldwide Collection: भारत में धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली रणबीर कपूर की फिल्म का जलवा पूरी दुनिया में कायम है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 'एनिमल' हर रोज शानदार प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। फिल्म की स्टोरी और एक्शन ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

इस बीच 'एनिमल' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आए हैं, ऐसे में जानते हैं कि इस फिल्म ने अब तक कितना कारोबार कर लिया है।

800 करोड़ के करीब 'एनिमल'

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' को पूरी दुनिया में ऑडियंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जो इस फिल्म की सफलता का प्रमुख कारण बनता है। फैंस ने इस फिल्म को काफी पसंद किया और इससे 'एनिमल' की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला है। इस बीच 'एनिमल' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

मेकर्स की तरफ से शेयर किए गए लेटेस्ट नंबर्स के आधार पर इस फिल्म ने रिलीज के 15 दिन के भीतर पूरी दुनिया में 797.6 करोड़ का ताबड़तोड़ कारोबार कर डाला है। ऐसे में अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की ये फिल्म 800 करोड़ के क्लब में एंट्री में लेने से महज 3 करोड़ पीछे रह गई है।

हालांकि 16वें दिन यानी शनिवार को रणबीर कपूर की 'एनिमल' वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी। ऐसा कारनामा करते ही 'एनिमल' रणबीर के करियर के पहली ऐसी फिल्म बन जाएगी, जिसने पहली बार कलेक्शन का ये आंकड़ा छूएगी।

'एनिमल' के निशाने पर सलमान खान की ये मूवी

दुनियाभर में शानदार कारोबार करने वाली 'एनिमल' ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को कमाई में मामले में पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों ये फिल्म और भी कई मूवीज के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ती हुई नजर आएगी।

दरअसल सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' रणबीर कपूर 'एनिमल' के निशाने पर हैं। सलमान और आमिर की इन दोनों फिल्में क्रमश: 858 करोड़ और 830 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri Pics: 'एनिमल' की सक्सेस के बीच तृप्ति डिमरी ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, गॉर्जियस लुक है कमाल