Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ant Man 3 Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ही 'एंट मैन 3' ने गाड़े झंडे, 'शहजादा' से की दोगुनी कमाई

Ant Man 3 Day 1 Collection मार्वल मूवीज की अद्भुत फिल्म एंट मैन फ्रेंचाइजी की तीसरी बड़ी फिल्म दर्शकों के सामने हाजिर है। आइये जानते हैं कि लंबे समय से इस फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से का इंतजार कर रहे कितने फैंस ने पहले दिन इस मूवी को देखा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Feb 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
Still Image from Ant Man and the Wasp: Quantumania

नई दिल्ली, जेएनएन। Ant Man 3 Box Office Collection Day 1: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्में पूरी दुनिया में पसंद की जाती हैं। सुपरहीरो मूवी बनाने के लिए चर्चित मार्वल स्टूडियोज ने लोगों को थैनोस के नाम पर बड़ा विलेन दिया है। लेकिन अब इस प्रोडक्शन हाउस की 31वीं फिल्म एंट मैन 3 (एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटामेनिया) रिलीज हो चुकी है।

एंट मैन 3 का कलेक्शन

पीटन रीड द्वारा निर्देशित यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जब कार्तिक आर्यन की शहजादा को लेकर लोगों में खासा उत्साह बना हुआ है। हालांकि नेशनल चेन्स (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस) में एंट मैन 3 ने शहजादा को पहले ही दिन मात दे दी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले दिनों में भी पीटन रीड की यह मूवी यही जलवा कायम रह पाती है या नहीं।

'एंट मैन 3' ने दी 'शहजादा' को पटखनी

बॉलीवड मूवी रिव्यूज के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक एंट मैन 3 ने पहले दिन 8.75 से 9.85 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले दिन के अनुसार किसी भी फिल्म के लिए इस आंकड़े के साथ ओपनिंग करना अच्छा ही माना जाता है। अगर फर्स्ट डे की यह रफ्तार है, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि 10 दिनों में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू सकती है। 17 फरवरी दोपहर 3 बजे तक ही फिल्म ने नेशनल चेन्स में 4.15 करोड़ कमा लिए थे। जबकि, शहजादा का ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ सात करोड़ तक आकर सिमट गया।

फिल्म की कहानी जेफ लवनेस ने लिखी है। उन्होंने सुपरहीरो और खूंखार विलेन का किरदार दिखाया है, जो लोगों के बीच अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहा है।

यह भी पढ़ें: Shehzada VS Ant Man 3: पहले ही दिन शुरुआती रेस में पिछड़ी 'शहजादा', 'एंट मैन 3' ने कमाए तीन गुना ज्यादा

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 23: 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से 'पठान' बस इतनी दूर, 23वें दिन छापे इतने नोट