Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AntMan And the Wasp Quantumania Box Office: ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई, शहजादा से आगे निकली हॉलीवुड फिल्म

AntMan And the Wasp Quantumania Box Office Collection Day 3 एंटमैन 3 मारवल की फिल्म है जिसमें सुपरहीरो के किरदार में पॉल रड हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग की रेस में भी शहजादा को काफी पीछे छोड़ दिया था।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 20 Feb 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
AntMan And the Wasp Quantumania Box Office Collection Day 3. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ए़डवांस बुकिंग की रेस में कार्तिक आर्यन की फिल्म से आगे निकली हॉलीवुड फिल्म एंटमैन एंड द वास्प क्वांटमेनिया ने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के मोर्चे पर भी शहजादा को पटखनी दे दी है।

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो एंटमैन सीरीज की तीसरी फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 25-27 करोड़ के बीच नेट कलेक्शन किया है, जबकि शहजादा का ओपनिंग वीकेंड लगभग 20 करोड़ रहा। दोनों ही फिल्में 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। 

पठान और एंटमैन 3 के बीच फंसी शहजादा

एंटमैन एंड द वास्प क्वांटमेनिया इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। मारवल की इस फिल्म में पॉल रड सुपरहीरो का रोल निभाते हैं। सोमवार को फिल्म का नेट कलेक्शन 2-3 करोड़ रहने की सम्भावना है, यानी रिलीज के चार दिनों में एंटमैन 3 का भारत में कलेक्शन 30 करोड़ के आसपास हो जाएगा। वहीं, शहजादा, तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar Box Office Remake- रीमेक किंग हैं अक्षय कुमार, हिट रहे है ज्यादातर साउथ फिल्मों के हिंदी वर्जन

रोहित धवन ने इसे निर्देशित किया है। कृति सेनन फीमेल लीड में हैं। ओरिजिनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़ ने लीड रोल्स निभाये थे। शहजादा से ट्रेड को काफी उम्मीदें थीं। माना जा रहा था कि पठान के बाद यह फिल्म बॉलीवुड में कामयाबी के सिलसिले को आगे बढ़ाएगी, मगर फिल्म की शुरुआती असफलता ने अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की फिक्र एक बार फिर बढ़ा दी है। 

सेल्फी बढ़ाएगी शहजादा की मुश्किलें?

आने वाले शुक्रवार को अक्षय कुमार की सेल्फी सिनेमाघरों में उतरेगी। शहजादा की तरह यह भी एक रीमेक ही है। सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में इमरान हाशमी पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय सुपरस्टार के किरदार में हैं, वहीं इमरान पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं। 

पठान अभी भी सिनेमाघरों में मजबूती से डटी हुई है और वीकेंड्स में फिल्म के कलेक्शंस में उछाल आता है। ऐसे में शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर पठान, शहजादा और सेल्फी के अलावा एंटमैन एंड द वास्प क्वांटमेनिया के बीच टक्कर रहेगी। पहले हफ्ते में शहजादा को पठान और एंटमैन 3 दोनों से ही खतरा है। पठान की टिकट घटाने की स्ट्रेटजी भी अन्य फिल्मों पर भारी पड़ सकती है।