Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'औरों में कहां दम था', बुधवार को 'उलझ' का भी निकला दम

2 अगस्त को एक साथ दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पहली अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था और दूसरी जाह्नवी कपूर स्टारर उलझ। इन दोनों ही फिल्मों को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। हालांकि इसके बावजूद दोनों ही मूवी बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पा रही जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 08 Aug 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
औरों में कहां दम था और उलझ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जुलाई में 'सरफिरा', 'बैड न्यूज' समेत कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अब अगस्त के महीने में एक साथ कई मूवी रिलीज होने वाली हैं, जिसमें से अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' और जाह्नवी कपूर स्टारर 'उलझ' पहले ही दस्तक दे चुकी हैं।

ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं। 'औरों में कहां दम था' जहां रोमांटिक ड्रामा है, वहीं 'उलझ' इसके बिल्कुल विपरीत थ्रिलर है। अपने ओपनिंग डे पर स्लो  शुरुआत करने वाली ये दोनों फिल्में अब फुस्स होते हुए नजर आ रही हैं। अब इनके बुधवार का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: AMKDT Box Office Day 5: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म, परेशान कर देगा मंगलवार का कलेक्शन

औरों में कहां दम था ने किया इतना कलेक्शन

2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। यह मूवी लव स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.85 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद धीरे-धीरे वीकेंड पर इसके कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी हुई।

Photo Credit: Ajay Devgn/Instagram

हालांकि, वीक डे पर कलेक्शन फिर से गिरने लग गया। अब सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, फिल्म ने बुधवार को 75 लाख का अनुमानित कारोबार किया है। ऐसे में इसका कुल कलेक्शन 9.45 करोड़ रुपये हो चुका है। बता दें कि इस मूवी में शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर, जिम्मी शेरगिल और सयाजी शिंदे समेत कई स्टार्स भी नजर आए हैं।

उलझ ने किया इतना कारोबार

वहीं, दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर और  गुलशन देवैया स्टारर फिल्म उलझ ने भी उसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस मूवी का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने आईएफएस ऑफिसर का रोल प्ले किया है। इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

Photo Credit: Janhvi Kapoor/Instagram

अब सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, उलझ ने बुधवार को 60 लाख का अनुमानित कारोबार कर लिया है। ऐसे में इसका कुल कलेक्शन 6.80 करोड़ रुपये हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Ulajh Box Office Day 5: 'उलझ' को थिएटर में नहीं मिल रहे दर्शक, पांचवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हवा निकली