Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AMKDT Box Office Day 2: 'उलझ' के आगे चला 'औरों में कहां दम था' का जादू, फिल्म पर हुई नोटों की बारिश

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों ने साथ में तकरीबन 9 फिल्में साथ की हैं और अब 10वीं मूवी औरों में कहां दम था के साथ हाजिर हो चुके हैं। एक मेच्योर लव स्टोरी वाली ये फिल्म जाह्नवी कपूर की उलझ के साथ रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस क्लैश के बावजूद फिल्म खुद को साबित करने में लगी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू दोनों फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स माने जाते हैं। दोनों ने एक्शन के अलावा रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में भी अपना दमखम दिखाया है। हाल ही में उनकी मूवी 'औरों में कहां दम था' रिलीज हुई। ये फिल्म लंबे समय से लाइमलाइट में बनी हुई थी। पहले दिन 1.85 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इन मूवी ने शनिवार को इससे ज्यादा ही नोट छापे।

'औरों में कहां दम था' के कलेक्शन में बढ़ोतरी

'ए वेडनेसडे' और 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके नीरज पाण्डेय ने 'औरों मे कहां दम था' का निर्देशन किया है। इस मूवी को पब्लिक और क्रिटिक्स की ओर से एवरेज रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया प्रमोशन से ज्यादा ये मूवी वर्ड ऑफ माउथ के भरोसे टिकी है। फिल्म ने काफी कम आंकड़ों के साथ ओपनिंग ली, जिसे 15 वर्षों में अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग मानी गई। हालांकि, दूसरे दिन इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha Review: अजय-तब्बू की लव स्टोरी निकली बेदम, प्रेम कहानी में चूके नीरज पांडेय

'औरों में कहां दम था' में शांतनु महेश्वरी (Shantanu Maheshwari) ने अजय देवगन के यंगर वर्जन का रोल किया है। वहीं सई मांजरेकर ने तब्बू के यंगर वर्जन को निभाया है। इस फिल्म ने शनिवार को 2.15 करोड़ की कमाई की। इससे फिल्म का टोटल बिजनेस 4 करोड़ हो गया है। यह सैकनिल्क द्वारा दिए गए आंकड़े हैं। जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता। 

इस फिल्म के साथ है क्लैश

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म को जाह्नवी कपूर की 'उलझ' के साथ रिलीज किया गया है। हालांकि, उलझ फिल्म को वो पब्लिक की वो अटेंशन नहीं मिल रही, जो इसके मुकाबले औरों में कहां दम था फिल्म को मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: AMKDT Box Office: अजय देवगन का चला जादू या लगा झटका? पिछली फिल्मों के मुकाबले इस मूवी को मिली इतनी ओपनिंग