Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AMKDT Box Office Day 5: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म, परेशान कर देगा मंगलवार का कलेक्शन

औरों में कहां दम था ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांच दिन पूरे कर लिए है। हालांकि बिजनेस की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। अजय देवगन और तब्बू जैसे दो बड़े स्टार्स फिल्म का चेहरा है लेकिन औरों में कहां दम था  का जादू दर्शकों पर नहीं चल रहा है। अब मंगलवार को भी फिल्म की कमाई निराशाजनक रही। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Aug 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
'औरों में कहां दम था' बॉक्स ऑफिस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' ने बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षाओं के विपरीत प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की पांचवें दिन की कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है। दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद 'औरों में कहां दम था' बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक कमाई भी नहीं कर पा रही है। रिलीज के पांच दिनों में फिल्म 10 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।

फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर काफी उम्मीदें थीं, खासकर अजय देवगन और तब्बू की दमदार जोड़ी को लेकर, लेकिन फिल्म के प्रदर्शन ने दर्शकों और निर्माताओं को निराश किया है। फिल्म के प्रचार-प्रसार के बावजूद, 'औरों में कहां दम था' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब साबित हो रही है।

अजय- तब्बू की फिल्म ने किया निराश

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'औरों में कहां दम था' ने बॉक्स ऑफिस पर 1.85 करोड़ के साथ टिकट विंडो पर खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन 2.15 करोड़ और तीसरे दिन 2.75 करोड़ रहा। 'औरों में कहां दम था' वीकेंड के मौके पर बिजनेस करने से चूक गई और इसके बाद मंडे टेस्ट में भी फिल्म को संघर्ष करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- AMKDT Box Office Day 2: 'उलझ' के आगे चला 'औरों में कहां दम था' का जादू, फिल्म पर हुई नोटों की बारिश

बिजनेस करना हुआ मुश्किल

'औरों में कहां दम था' ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ कमाए। वहीं, मंगलवार को बिजनेस सबसे ज्यादा निराश करने वाला रहा, क्योंकि ये करोड़ से गिरकर लाख में पहुंच गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म में 6 अगस्त को देशभर में महज 52 लाख कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 5 दिनों में 'औरों में कहां दम था' ने 8.27 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

फिल्म की कहानी और परफॉर्मेंस

'औरों में कहां दम था' की कहानी और उसकी पटकथा ने दर्शकों को बांधने में असमर्थता दिखाई है। फिल्म की धीमी गति और कमजोर स्क्रिप्ट के कारण दर्शकों ने इसे उतनी तवज्जो नहीं दी, जितनी उम्मीद थी। इसके अलावा, फिल्म का म्यूजिक और निर्देशन भी दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे।

यह भी पढ़ें- AMKDT Box Office: अजय देवगन का चला जादू या लगा झटका? पिछली फिल्मों के मुकाबले इस मूवी को मिली इतनी ओपनिंग