Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 BO Collection Day 9: वीकेंड पर 'ड्रीम गर्ल 2' की कमाई में आया उछाल, 9वें दिन कर डाली इतनी कमाई

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 9 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 कमाई के मामले में शानदार परफॉर्मेंस कर रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में बस कुछ ही दूर है। शुक्रवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई लेकिन शनिवार को बिजनेस अच्छा रहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
9वें दिन Dream Girl 2 की कमाई में आया उछाल। photo-instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Box Office Collection Day 9: राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) साल की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। फिल्म के लिए पहला हफ्ता शानदार रहा, लेकिन दूसरे शुक्रवार को कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई थी। हालांकि, शनिवार को हालत में सुधार आई। 

चार साल बाद 25 को रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल को दर्शक और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है। आइए, आपको बताते हैं कि दूसरे शनिवार को 'ड्रीम गर्ल 2' का कलेक्शन कितना रहा। 

ड्रीम गर्ल 2 को 9वें दिन मिला फायदा

'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले में ताबड़तोड़ कमाई की। 'गदर 2' की तूफान में भी इस कॉमेडी ड्रामा ने फैंस को थिएटर्स में खींचने के लिए मजबूर कर दिया। मूवी ने पहले हफ्ते में ही तकरीबन 66 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। हालांकि, बीते शुक्रवार को आए आंकड़े थोड़ा चिंताजनक थे। लग रहा था कि 'ड्रीम गर्ल 2' दूसरे हफ्ते में ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो जाएगी, लेकिन शनिवार को कलेक्शन अच्छा रहा।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने दूसरे शनिवार यानी 2 सितंबर को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6 से 7 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। हालांकि, ये आंकड़े कम या बढ़ भी सकते हैं। वहीं, आठवें दिन फिल्म ने सिर्फ 4.7 करोड़ की कमाई की थी। 

कितनी हुई ड्रीम गर्ल 2 की कमाई?

'ड्रीम गर्ल 2' के पहले हफ्ते की रफ्तार देख लगा था कि मूवी जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी, लेकिन इस हफ्ते कम हुई रफ्तार शायद थोड़ा और वक्त लगा सकती है। मूवी ने इन 9 दिनों में 77.70 करोड़ का कारोबार कर लिया है। संडे को कमाई में थोड़ा और उछाल आने की उम्मीद है। ऐसे में दूसरे हफ्ते के आखिर तक मूवी 100 करोड़ पार कर सकती है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अहम किरदार में अनन्या पांडे और अन्नू कपूर हैं। अनन्या ने नुशरत भरुचा को रिप्लेस किया है। उनकी परफॉर्मेंस को भी सराहा गया है।