Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Box Office Day 2: वीकेंड पर 'बैड न्यूज' ने मचाया गदर, दो दिन में कॉमेडी फिल्म की कमाई हुई तगड़ी

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी से सजी फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। रोमांस और कॉमेडी से भरी फिल्म ने शुक्रवार को अच्छी-खासी ओपनिंग की थी। अब जानते हैं कि बैड न्यूज ने दूसरे दिन यानी शनिवार को कैसा बिजनेस किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
बैड न्यूज ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर किया इतना बिजनेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा बैड न्यूज (Bad Newz) का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। इस साल बड़े पर्दे पर एक्शन से लेकर हॉरर और वीएफएक्स का कमाल दिखा, लेकिन रोमांटिक मूवीज कम आईं। ऐसे में अगर एक ही फिल्म में रोमांस और कॉमेडी मिल जाये तो दर्शक खुश हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही क्रेज बैड न्यूज को लेकर भी था।

साल 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' को खूब पसंद किया गया था। करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की मौजूदगी ने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान भी लाई और इमोशनल भी किया। अब पांच साल बाद इसकी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बैड न्यूज आई है जो बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही छा गई।

पहले दिन शानदार शुरुआत

19 जुलाई को बड़े पर्दे पर आई बैड न्यूज ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.62 करोड़ (प्रोड्यूसर के मुताबिक) का बिजनेस किया था। अब शनिवार को भी फिल्म ने धुआंधार कमाई की है। 

वीकेंड पर बैड न्यूज का ये हाल

धर्मा प्रोडक्शन ने बैड न्यूज के दूसरे दिन के आंकड़े शेयर किये हैं। प्रोड्यूसर के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.55 करोड़ का कारोबार किया है। महज दो दिन में फिल्म ने 19.17 करोड़ कमा लिये हैं। शनिवार को बढ़ती कमाई देख यह कहना गलत नहीं होगा कि रविवार को मूवी इससे भी ज्यादा कमा सकती है।

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'बैड न्यूज' हिट या फ्लॉप? ओपनिंग डे के कलेक्शन आये सामने

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

क्या है बैड न्यूज की कहानी?

बैड न्यूज की कहानी एक रेयर मेडिकल कंडीशन विषमलैंगिक अतिसंक्रमण (heteropaternal superfecundation) पर आधारित है। फिल्म में शालिनी (तृप्ति) जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं, जिसके एक नहीं दो-दो पिता (अखिल और गुरबीर) हैं। 

बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जो खुद भी मुंबई मेरी जान, स्लमडॉग मिलिनियेर, उड़ान और काईट्स जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। बैड न्यूज में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में नेहा धूपिया ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- Bad Newz Review: दिमाग का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो दिल जीत लेगी फिल्म... पढ़िए, कितनी गुड है 'बैड न्यूज'?