Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Box Office Day 4: विक्की और तृप्ति के रोमांस का चला जादू, मंडे टेस्ट में कुछ ऐसा रहा बैड न्यूज का हाल

बैड न्यूज एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने शानदार अभिनय किया है। फिल्म क्रिटिक्स से भी मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब बैड न्यूज  ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के चार दिन पूरे कर लिए है। वीकेंड पर फिल्म ने ठीक- ठाक बिजनेस किया था। आइए जानते हैं मंडे टेस्ट में बैड न्यूज ने कैसा कलेक्शन किया है...

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jul 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
'बैड न्यूज' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत फिल्म 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए चार दिनों में कुल 33.2 करोड़ की कमाई कर ली है। सोमवार के टेस्ट में भी फिल्म ने 'ठीक- ठाक कमाई करने की कोशिश की और मंडे टेस्ट में बिजनेस को ज्यादा गिरने नहीं दिया।

'बैड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग करने में थोड़ी पीछे रह गई। हालांकि, इसके बाद फिल्म के बिजनेस में उछाल देखने को मिला। चौथे दिन भी 'बैड न्यूज' ने मामला संभालने की पूरी कोशिश की।

कैसा रहा 'बैड न्यूज' का बिजनेस ?

'बैड न्यूज' ने थिएटर्स में दस्तक के साथ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खाता 8.62 करोड़ के साथ खोला। फिल्म के मेकर्स के अनुसार, दूसरे और तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हुआ। शनिवार को 'बैड न्यूज' 10.55 करोड़ कमाए। वहीं, रविवार को बिजनेस सबसे ज्यादा रहा, क्योंकि इतवार को 'बैड न्यूज' की कमाई 11.15 करोड़ रही। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, 'बैड न्यूज' ने ओपनिंग वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30.62 करोड़ का बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें- Bad Newz OTT Release: 'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज की राह देख रहे फैंस के लिए गुड न्यूज, जानिए कहां होगी स्ट्रीम?

मंडे टेस्ट में हुआ पास या फेल

'बैड न्यूज' के अब मंडे कलेक्शन की ओर बढ़ें, तो फिल्म को लेकर अभी अर्ली ट्रेंड्स आए है, इनमें फेरबदल संभव है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को लगभग 3.5 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही 'बैड न्यूज' ने रिलीज के चार दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 34.12 करोड़ की नेट कमाई कर ली है। (फाइनल कलेक्शन आने के बाद इन आंकड़ों में बदलाव हो सकता है। हालांकि, जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

'बैड न्यूज' की स्टारकास्ट

'बैड न्यूज' एक रॉम- कॉम फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नेहा धूपिया भी अहम किरदार में शामिल हैं। इनके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे और नेहा शर्मा का स्पेशल अपीरियंस भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Day 3: रविवार को तूफानी रफ्तार से फैली 'बैड न्यूज', तीन दिन में फिल्म ने उड़ा दिया गर्दा