Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Box Office Day 6: विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी के लिए बॉक्स ऑफिस पर आई 'बैड न्यूज', धड़ाम हुआ कलेक्शन

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) स्टारर फिल्म बैड न्यूज की रिलीज को एक हफ्ता पूरा होने वाला है। पिछले पांच दिनों में तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा है लेकिन रिलीज के छठे दिन एमी विर्क की फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई है। बुधवार को मूवी की बॉक्स ऑफिस पर टोटल कितनी कमाई हुई देखते हैं आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jul 2024 08:40 AM (IST)
Hero Image
छठे दिन गिरा बैड न्यूज का कलेक्शन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz Movie) की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक हुई थी। एक महिला के जुड़वा बच्चों के अलग-अलग पिता के कांसेप्ट वाली ये स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी 'बैड न्यूज' के लिए वीकेंड गुड न्यूज लेकर आया और फिल्म का खाता खचाखच भरा। सोमवार और मंगलवार भी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस के मायनों से काफी अच्छा रहा।

हालांकि, अब रिलीज के छठे दिन पर मूवी की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई थोड़ी घट गयी है, जो मेकर्स के लिए एक चिंता का विषय बन सकता है।

'बैड न्यूज' का छठे दिन कितना गिरा कलेक्शन?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी की फिल्म ने पहले वीकेंड के अंदर तकरीबन 30.62 करोड़ का बिजनेस किया था। आनंद तिवारी की इस फिल्म का बजट 80 करोड़ तक का बताया जा रहा है। पहले वीकेंड के बाद सोमवार और मंगलवार को भी सिंगल डे पर फिल्म ने साढ़े तीन करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था, जो तीनों स्टार का जिस तरह की फैंडम है, उसे देखते हुए ठीक-ठाक ही रहा।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 3: रविवार को 'बैड न्यूज' की रफ्तार तूफानी, ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने उड़ाया गर्दा

अब रिलीज के छठे दिन यानी कि बुधवार को 'बैड न्यूज' के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म की सिंगल डे पर टोटल 3.15 करोड़ तक हुई है और इंडिया में मूवी का नेट कलेक्शन 40.1 करोड़ तक पहुंच चुका है।

बैड न्यूज टोटल कलेक्शन- 6 डेज 

वर्ल्डवाइड  66.15 करोड़ 
इंडिया नेट  40.1 करोड़
बुधवार कलेक्शन  3.15 करोड़
ओवरसीज कलेक्शन  22 करोड़

(यह आंकड़े अनुमानित हैं, जागरण इन आंकड़ो की पुष्टि नहीं करता)

दुनियाभर में 100 करोड़ की तरफ बढ़ी बैड न्यूज

एमी विर्क और विक्की कौशल स्टारर ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस से ज्यादा तेज दुनियाभर में दौड़ रही है। एक हफ्ता होने से पहले रोमांटिक कॉमेडी मूवी बैड न्यूज ने वर्ल्डवाइड टोटल 66.15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ओवरसीज मार्केट में मूवी ने टोटल 22 करोड़ के करीब की कमाई की है।

bad newz

बैड न्यूज की कहानी की बात करें तो ये हेट्रोपैटरनल सुपरफेंकडेशन जैसी मेडिकल कंडीशन पर बेस्ड है। एमी विर्क और विक्की कौशल के बीच की जुगलबंदी इस फिल्म की यूएसपी है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Box Office Day 4: विक्की और तृप्ति के रोमांस का चला जादू, मंडे टेस्ट में कुछ ऐसा रहा बैड न्यूज का हाल