Move to Jagran APP

BMCM Box Office Day 26: बेहद निराशाजनक है 'बड़े मियां छोटे मियां' का बिजनेस, करोड़ों की फिल्म लाखों में सिमटी

करोड़ों के बजट में बनी मे बड़े मियां छोटे मियां के लिए बिजनेस करना एक चैलेंज बन गया है। फिल्म ने थिएटर्स में रिलीज के 26 दिन पूरे कर लिए है लेकिन कमाई पर लगी रोक हट ही नहीं रही है। पहले हफ्ते में 50 करोड़ कमाने वाली बड़े मियां छोटे मियां तीसरे हफ्ते में महज 3 करोड़ कमा पाई है। मंडे टेस्ट में तो हालत और भी बुरी रही।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 07 May 2024 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 10:27 AM (IST)
निराशाजनक है 'बड़े मियां छोटे मियां' का बिजनेस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बिजनेस निराशाजनक बना हुआ है। फिल्म पहले हफ्ते में ही घुटने टेकने लगी थी। करोड़ों के बजट में बनी मे 'बड़े मियां छोटे मियां' से प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को काफी उम्मीदें थीं। रिलीज के पहले उन्होंने कई बड़े दावे भी किए थे, लेकिन थिएटर्स में दस्तक के साथ ही 'बड़े मियां छोटे मियां' की धज्जियां उड़ रही है।

loksabha election banner

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म पर करोड़ों खर्च किए गए है। 'बड़े मियां छोटे मियां' में भारी- भरकम वीएफएक्स और एक्शन सीन की भरमार है, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म सिर्फ फिसलती जा रही है।

यह भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 26: मंडे टेस्ट ने फिर मारा 'मैदान' को डंक, इस जादुई आंकड़े के करीब पहुंचकर लुढ़की फिल्म

लागत से कोसो दूर फिल्म

'बड़े मियां छोटे मियां' के बिजनेस की हालत अब इतनी बुरी हो गई है कि करोड़ों की लागत में बनी ये फिल्म लाखों में कमाई कर रही है। थिएटर्स में फिल्म रिलीज के 26 दिन पूरे कर चुकी है। हालांकि, लागत निकालने से अभी भी कोसों दूर है। वहीं, तीसरा हफ्ता 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए और भी बुरा रहा।

ओपनिंग के बाद बिगड़ा खेल

ईद पर रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत 15 करोड़ के साथ की थी। इसे फिल्म की अच्छी शुरुआत माना जा रहा था, लेकिन दूसरे ही दिन बिजनेस गिरकर आधा हो गया। अब 'बड़े मियां छोटे मियां' के वीकली बिजनेस रिपोर्ट पर नजर डाले, तो पहले हफ्ते में फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई करते हुए लगभग 50 करोड़ कमा लिए थे।

यह भी पढ़ें- BMCM Box Office Day 22: फेल हुआ अक्षय- टाइगर का स्टारडम, 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई देख आ जाएगा तरस

26 दिनों में कमाए बस इतने करोड़

'बड़े मियां छोटे मियां' ने दूसरे हफ्ते में हैरान करते हुए सिर्फ 8 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई गिरकर सिर्फ 3 करोड़ रह गई। लेटेस्ट कलेक्शन की ओर नजर डाले, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 25 लाख और शनिवार को 40 लाख कमाए। वहीं, रविवार को बिजनेस 70 लाख रहा। जबकि सोमवार को एक बार फिर गिरावट के साथ कमाई 30 लाख हो गई। इसके साथ ही 'बड़े मियां छोटे मियां' ने रिलीज के 26 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 64.05 करोड़ कमा लिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.