Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BMCM VS Maidaan Advance Booking: बड़े मियां छोटे मियां और मैदान में कांटे की टक्कर, कमाई में ये निकला बादशाह

Akshay Kumar और अजय देवगन एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर टक्कर लेने के लिए तैयार हैं। दोनों बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के साथ बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर टकराएंगे। Ajay Devgn और अक्षय कुमार की मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में कौन फिलहाल कमाई में आगे चल रहा है यहां पर देखें आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 08 Apr 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
बड़े मियां छोटे मियां और मैदान में से कमाई में आगे निकली ये फिल्म / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और अजय देवगन रियल लाइफ में भले ही एक-दूसरे के कितने भी करीब हों, लेकिन अपनी फिल्मों के मामले में ये दोनों सुपरस्टार्स जरा भी समझौता नहीं करते हैं। दोनों ने जब जो डेट अपनी फिल्म के लिए डिसाइड की है, वो तभी सिनेमाघरों में आते हैं।

एक बार फिर से अक्षय कुमार और अजय देवगन के बीच बड़ी भिडंत उनके फैंस को देखने को मिलेगी। एक तरफ जहां अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' लेकर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन 'मैदान' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देंगे।

ये दोनों फिल्में 10 अप्रैल ईद के खास मौके पर बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। अजय-अक्षय दोनों की ही फिल्म की इंडिया में एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है, कौन एडवांस बुकिंग में आगे चल रहा है और कौन पीछे, यहां पर देखें पूरे आंकड़े-

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में की टोटल इतनी कमाई

बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग विदेशों में तो थोड़े दिन पहले ही शुरू हो गयी थी, लेकिन इंडिया में ऑनलाइन बुकिंग कल यानी कि रविवार को खुली है। एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan ले सकती है तगड़ी ओपनिंग? एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई से Maidaan को चटाई धूल

हालांकि, पहले दिन की एडवांस बुकिंग में इसका कुछ खास फायदा देखने को नहीं मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां की पहले दिन पर लगभग 4 हजार 449 के करीब टिकट बिकी हैं, जिनसे अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 14.21 करोड़ तक पहुंचा है। बड़े मियां छोटे मियां को टोटल 3 हजार के करीब शोज मिले हैं। धीरे-धीरे इस फिल्म का कलेक्शन अभी बढ़ेगा।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग कलेक्शन 

भाषा  फॉर्मेट ग्रॉस कलेक्शन  टिकट बिक्री शोज 
हिंदी  2D 75,8630 2,376 1533
हिंदी 3D 64,5422 2,044 1508
हिंदी IMAX 3D 16,640 29 27
तमिल  2D 0 0
टोटल कलेक्शन 14.21 लाख रुपए 4,449  3,078 शोज

अजय देवगन की 'मैदान' का अब तक हुआ इतना बिजनेस

अजय देवगन शैतान के साथ पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रहे हैं और अब वह फ़ुटबाल कोच बनकर 'मैदान' के साथ फिर से फैंस के बीच लौट रहे हैं। मैदान की एडवांस बुकिंग कमाई का विदेशों में काफी अच्छा रिस्पांस है।

मैदान एडवांस बुकिंग कलेक्शन- 

भाषा फॉर्मेट ग्रॉस कलेक्शन टिकट बिक्री शोज
हिंदी 2D 14,67595 6,269 2,722
हिंदी IMAX 2D 26,100 49 22
टोटल कलेक्शन
14.94 लाख रुपए
6,318 हजार 
2,748

बड़े मियां छोटे मियां के साथ ही मैदान की एडवांस बुकिंग भी इंडिया में बीते दिन ही शुरू हुई है, ऐसे में दोनों ही फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। हालांकि, एडवांस बुकिंग में फिलहाल जो आगे चल रही है, वह है अजय देवगन की फिल्म 'मैदान', जिसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 14.94 करोड़ का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 'Maidaan' से 'Bade Miyan Chote Miyan' के चारों खाने चित्त करेंगे अजय देवगन, तगड़ी ओपनिंग के लिए फिल्म तैयार!