Move to Jagran APP

Bandaa Singh Chaudhary Box Office: पहले दिन ही हो गया 'बंदा' की किस्मत का फैसला, शुक्रवार को इतना हुआ कारोबार

अरशद वारसी स्टारर बंदा सिंह चौधरी बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। क्या ट्रेलर के बाद बंदा सिंह चौधरी ऑडियंस को थिएटर में लाने और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही या फिर नही पढ़ें पूरी रिपोर्ट

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 26 Oct 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
पहले दिन बस इतनी हुई बंदा सिंह चौधरी की कमाई/ फोटो- imdb
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' को लेकर ऑडियंस में काफी उत्सुकता थी। अभिषेक सक्सेना के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का जब ट्रेलर सामने आया था, तो 'मुन्ना भाई' के 'सर्किट' को एक नए रूप में देखने का फैंस इंतजार कर रहे थे।

फिल्म बीते दिन 25 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और मूवी का रिजल्ट भी सामने आ चुका है। पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, चलिए देखते हैं आंकड़े:

पहले दिन 'बंदा सिंह चौधरी' ने किया इतना कलेक्शन

बंदा सिंह चौधरी का निर्देशन जहां अभिषेक सक्सेना ने किया, वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई अरबाज खान हैं। 'सिकंदर' एक्टर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म को प्रमोट किया था। हालांकि, किसी भी तरह से अरशद वारसी की फिल्म को उसका फायदा होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Bandaa Singh Chaudhary Review: मुद्दा संवेदनशील पर बंदा दमदार नहीं, अरशद वारसी को देख याद आएगा 'सर्किट'

जितना इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट था, उसकी आधी कमाई भी फिल्म नहीं कर पाई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंदा सिंह चौधरी ने शुक्रवार को पहले दिन महज 15 लाख का बिजनेस किया है। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की ओपनिंग जितनी सुस्त तरीके से हुई है, उसे देखते हुए ये कहना मुश्किल है कि मूवी अपना बजट भी निकाल पाएगी या फिर नहीं।

Bandaa singh chaudhary- imdb

क्या है 'बंदा सिंह चौधरी' की कहानी?

अरशद वारसी और मेहर विज स्टारर फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो पंजाब में आकर बस जाता है। वहां उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं। मूवी में उस समय की कहानी को दर्शाया गया है, जब पंजाब में उग्रवाद एकदम अपने पीक पर था।

Bandaa singh chaudhary- imdb
जितने भी पंजाब में बसे बाहरी लोग थे, उन्हें शहर छोड़ने की धमकी दी जाती है, लेकिन बंदा सिंह चौधरी दोस्त के समझाने के बाद भी पंजाब छोड़ने से साफ इनकार कर देता है, जिसके बाद उग्रवादी सभी गांववालो को ये चेतावनी देते हैं कि अगर किसी ने भी 'बंदा'(Bandaa)से बात करने या उसकी मदद करने की कोशिश की, उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। बंदा की जिद की कीमत उसका दोस्त अपनी जान देकर चुकाता है और ऐसे ही फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित मूवी है।

यह भी पढ़ें: प्रभास को जोकर कहना Arshad Warsi को पड़ा भारी, 'कल्कि 2898 एडी' की प्रोड्यूसर के मुंहतोड़ जवाब से बोलती बंद!