Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagavanth Kesari Box Office: रवि तेजा की TNR को पछाड़ 'भगवंत केसरी' ने की बंपर कमाई, जानें- सोमवार का कलेक्शन

Bhagavanth Kesari Day 5 Box Office Collection नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर फिल्म भगवंत केसरी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लियो और टाइगर नागेश्वर राव के क्लैश के बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। फिल्म में नंदमुरी के अलावा अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानिए सोमवार को फिल्म ने कितना कमाया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 23 Oct 2023 10:22 PM (IST)
Hero Image
लियो और TNR के सामने सुनामी लेकर आई नंदमुरी-अर्जुन रामपाल की भगवंत केसरी (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 5: तेलुगु फिल्म 'भगवंत केसरी' का इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज है। थलपति विजय (Tahalapathy Vijay) स्टारर 'लियो' (Leo) के बाद नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' (Tiger Nageshwar Rao) को पीछे कर दिया है।

19 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली अनिल रविपुड़ी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भगवंत केसरी' (Bhagavanth Kesari) का थलपति विजय की तमिल फिल्म 'लियो' और रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' (TNR) के साथ क्लैश हुआ था। इसके बावजूद फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Bhagavanth Kesari BO Collection Day 4: Leo-TNR की आंधी में 'भगवंत केसरी' का जलवा, चार दिन में मालामाल हुई मूवी

पांचवें दिन भगवंत केसरी ने किया इतना कलेक्शन

दमदार से दमदार फिल्में भी मंडे टेस्ट में लड़खड़ा जाती हैं, लेकिन 'भगवंत केसरी' के शुरुआती आंकड़े बताते हैं कि फिल्म ने ऑडियंस को वीकडे पर भी थिएटर्स में खींचने में कामयाबी हासिल की है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिल्म 'भगवंत केसरी' ने पांचवें दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया है।

'भगवंत केसरी' के मुकाबले TNR का कलेक्शन सोमवार को कम रहा। 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई नुपुर सेनन और रवि तेजा की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' ने मंडे को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ का कारोबार किया। 

भगवंत केसरी ने कुल इतना किया कलेक्शन

एक्शन जॉनर की फिल्म 'भगवंत केसरी' ने शानदार ओपनिंग किया था। फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वीकेंड पर भी फिल्म ने अच्छा-खासा कलेक्शन किया। पांच दिन में फिल्म ने कितना कलेक्शन किया, जानें यहां...

  • पहला दिन- 16.6 करोड़
  • दूसरा दिन- 7 करोड़
  • तीसरा दिन- 7.80 करोड़
  • चौथा दिन- 9.30 करोड़
  • पांचवां दिन- 7 करोड़

लाइफटाइम कलेक्शन- 47.70 करोड़

भगवंत केसरी की स्टार कास्ट

साहू गड़पति और हरीश पेड्डी की निर्मित फिल्म 'भगवंत केसरी' के म्यूजिक को थमन एस ने निर्देशित किया है। मुख्य भूमिका में नंदमुरी बालकृष्ण के अलावा अर्जुन रामपाल, काजल अग्रवाल, श्रीलीला, आर. सरथकुमार समेत कई सितारे नजर आए।

यह भी पढ़ें- Leo Worldwide Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे थलापति विजय, 'लियो' पर जमकर हो रही नोटों की बारिश