Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagavanth Kesari BO Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'भगवंत केसरी' का राज, 7वें दिन हुई छप्पर फाड़ कमाई

Bhagavanth Kesari Box office Collection Day 7 फिल्म भगवंत केसरी इन दिनों सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपना दबदबा कायम किए हुए है। साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की भगवंत केसरी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसके चलते इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हर दिन तेजी से इजाफा हो रहा है। आइए इस फिल्म का 7वें दिन का कलेक्शन जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
7वें दिन 'भगवंत केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhagavanth Kesari Day 7 Box office Collection: इस समय में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। दूसरी ओर साउथ सिनेमा की फिल्मों ने अपनी कमाई से काफी प्रभावित किया है।

इस मामले में साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की मूवी 'भगवंत केसरी' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। रिलीज के 7वें दिन 'भगवंत केसरी' ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

'भगवंत केसरी' ने 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के सूची में नंदुमरी बालकृष्ण का नाम जरूर शामिल होता है। बीते समय में फिल्म 'अखांडा' के जरिए नंदमुरी ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'भगवंत केसरी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसको दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मौजूदा समय में जहां एक तरफ हिंदी सिनेमा की 'गणपत और यारियां 2' फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई हैं। वहीं दूसरी तरफ 'भगवंत केसरी' बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इस बीच 'भगवंत केसरी' के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आकड़े सामने आ गए हैं।

सैक्निल्क के मुताबिक नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' ने रिलीज के 7वें दिन 5 करोड़ का लाजवाब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जो काबिल ए तारीफ माना जा रहा है।

कितने करोड़ पहुंची 'भगवंत केसरी' की कुल कमाई

7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से तेलुगू 'भगवंत केसरी' की कुल कमाई में काफी इजाफा हुआ है। एक नजर डाली जाए नंदमुरी बालकृष्ण की 'भगवंत केसरी' के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस मूवी ने अब तक 7 दिन के भीतर कुल 61.65 करोड़ का कोराबर कर लिया है।

इससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'भगवंत केसरी' को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही जिस तरह से ये फिल्म सिनेमाघरों में फैंस का मनोरंजन कर रही है, उसके हिसाब से आने वाले दिनों इसके कलेक्शन में और भी अधिक बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- Bhagavanth Kesari BO Collection Day 4: Leo-TNR की आंधी में 'भगवंत केसरी' का जलवा, चार दिन में मालामाल हुई मूवी