Move to Jagran APP

Bhaiyya Ji Box Office Day 5: कछुए की चाल से आगे बढ़ने को मजबूर हुए 'भैया जी', मंगलवार को छापे केवल इतने नोट

मई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म भैया जी को बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड शुरुआत मिली। फिल्म में बदले की कहानी और बदला वाले भैया जी यानी मनोज बाजपेयी का रौद्र रुप दिखाया गया है। श्रीकांत जैसी कॉम्पटेटिव फिल्म के आसपास रिलीज हुई भैया जी फिल्म ने अब तक ठीकठाक कलेक्शन कर लिया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 28 May 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
'भैया जी' से मनोज बाजपेयी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 5: टिकट विंडो पर एक बार फिर अपना भौकाल दिखाने आए मनोज बाजपेयी फिल्म 'भैया जी' को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रहे हैं। ओटीटी पर लोगों का एंटरटेनमेंट करने के बाद मनोज बाजपेयी ने एक बार फिर थिएटर का रुख किया है। 

'भैया जी' से पहले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 'साइलेंस 2' रिलीज हुई थी। ओटीटी पर इस थ्रिलर मूवी से धमाल मचाने के बाद मनोज बाजपेयी अब 'भैया जी' बनकर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। कम से कम अभी तक के आए आंकड़े इसी बात का इशारा करते आए हैं।

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है 'भैया जी'

'भैया जी' फिल्म से एक मैसेज तो क्लियर है कि बिहारी से पंगा मत लेना। मनोज बाजपेयी ने इस डायलॉग के साथ अपने रोल को बखूबी निभाया है। ये उनकी 100वीं फिल्म है, जो रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में थी। 'भैया जी' के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ये फिल्म थोड़ी डगमगाती नजर आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'भैया जी' का बजट 20 करोड़ के आसपास का है। इसके बावजूद ये मूवी टिकट विंडो पर कछुए की चाल चल रही है। 'भैया जी' ने 1.44 करोड़ से ओपनिंग ली थी। इसके अगले दिन उम्मीद के अनुसार फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। वीकेंड में अच्छा कलेक्शन करने के बाद वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन लड़खड़ाता नजर आया। 

सामने आए आंकड़ों के अनुसार, 'भैया जी' ने मंगलवार को 85 लाख तक का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल बिजनेस 7 करोड़ के आसपास आकर सिमट गया है। 

'भैया जी' का टोटल कलेक्शन

कलेक्शन डे  आंकड़े (करोड़ में)
पहला दिन 1.44
दूसरा दिन 2.01
तीसरा दिन 1.85
चौथा दिन 0.9
पांचवां दिन 0.85
टोटल 7.05

'भैया जी' की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है, जो अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए सारी हदें पार कर देता है। रामचरण त्रिपाठी (Manoj Bajpayee) मिनिस्टर और उसके बेटे को मारने के लिए हर तरह के पेंतरे लगाता है। वजह ये कि इन्होंने इनके भाई को जिंदा जलाया था। जैसी की फिल्म की लाइन है- निवेदन नहीं प्रतिशोध, 'भैया जी' की कहानी में शुरुआत से अंत तक यही दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Box Office Day 4: कॉम्पटीशन के बीच 'भैया जी' ने कर डाला इतना कारोबार, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना दम