Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhaiyya Ji Box Office Day 4: कॉम्पटीशन के बीच 'भैया जी' ने कर डाला इतना कारोबार, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना दम

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने ओटीटी पर खूब रंग जमाया है। इस बार उनकी फिल्म भैया जी ओटीटी पर दस्तक देने के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह उनकी 100वीं फिल्म है। भैया जी की अनाउंसमेंट के साथ ही लोगों में इस फिल्म की रिलीज का क्रेज देखने को मिला। 24 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले वीकडे में कितनी कमाई कर ली यहां जानेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 27 May 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
'भैया जी' फिल्म से मनोज बाजपेयी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 4: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 100वीं फिल्म 'भैया जी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म के साथ शतक बनाने वाले मनोज बाजपेयी ने अपनी इस मूवी को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 'भैया जी' एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने एक्शन सीन में अपना दमखम दिखाया है।

अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी 'भैया जी' से मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रजा ने कमबैक किया है। वह इस मूवी की प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में 'भैया जी' मनोज बाजपेयी के लिए काफी स्पेशल फिल्म है। 

'भैया जी' के पहले वीक डे के आंकड़े आए सामने

'भैया जी' रिलीज ने ओपनिंग वीकेंड में तीन करोड़ से ज्यादा नोट बटोर लिए। फिल्म को अब तक वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिलता दिखा है। वहीं, वीकडेज में फिल्म वीकेंड जितना ही कमाल कर पाई है या नहीं, इसकी जानकारी आंकड़ों के जरिये सामने आ गई है। 

बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी'

'भैया जी' ने बॉक्स ऑफिस पर 1.44 करोड़ से सॉलिड ओपनिंग ली। इसके बाद उम्मीद लगाई गई थी कि फिल्म दूसरे दिन यानी शनिवार को और ज्यादा कमाई करेगी। रिलीज के दूसरे दिन 'भैया जी' फिल्म ने 2.01 करोड़ तक का बिजनेस किया। वहीं, रविवार को यानी तीसरे दिन फिल्म की कमाई 1.85 करोड़ पर आकर रुकी। अब फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' ने 44 लाख तक का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 5 करोड़ के उपर हो चुका है। जिस रफ्तार से 'भैया जी' आगे बढ़ रहे हैं, उसे देख यह लगता है कि उन्हें आगे बढ़ने के लिए और मशक्कत करनी पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Box Office Day 3: 'भैया जी' की चली दबंगई या उल्टा पड़ा दांव? फर्स्ट वीकेंड के रिजल्ट ने बता दिया सब