Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhaiyya ji Collection: दर्शकों के लिए तरस रहे हैं 'भैया जी', बस हुई इतनी कमाई बजट रिकवर करना भी मुश्किल

Bhaiyya ji में मनोज बाजपेयी कई सालों के बाद एक बार फिर से गैंगस्टर की भूमिका में नजर आए थे। ये उनके करियर की 100वीं फिल्म थी ऐसे में मूवी से न सिर्फ उनकी उम्मीद थी बल्कि फैंस को भी लगा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर श्रीकांत के बिजनेस को भी खा जाएगी। हालांकि इसके अपोजिट फिल्म का एक हफ्ते में ही दम निकल चुका है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 31 May 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
भैया जी ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़ / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'भैया जी' मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म है। सत्या से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में गैंगस्टर बनकर फैंस का दिल जीत चुके एक्टर एक बार फिर से हाथ में बंदूक लिए और ताव दिखाते हुए नजर आए।

हालांकि, इस बार न तो उनका किरदार और न ही उनकी फिल्म 'भैया जी' लोगों पर अपना कोई असर छोड़ सकी। 24 मई को सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी, लेकिन 'भैया जी' को पाई-पाई कमाने में दिक्कत आ रही है।

एक हफ्ते में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म 'भैया जी' का कुल कितना कलेक्शन हुआ है, चलिए देखते हैं पूरे आंकड़े-

भैया जी की एक हफ्ते में हुई कितनी कमाई?

अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशन में बनी 'भैया जी'(Bhaiyya ji) की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भैया जी तकरीबन 20 करोड़ के बजट में बनी है, लेकिन जिस स्पीड से फिल्म चल रही है, उसे देखते हुए फिल्म के लिए बजट भी रिकवर करना नामुमकिन सा लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Box Office: 'भैया जी' और 'श्रीकांत' पर ग्रहण लगाने आ रही है ये बड़ी फिल्म, अब तक दोनों ने कमाए हैं इतने करोड़

1.35 करोड़ से ओपनिंग करने वाले भैया जी का एक हफ्ते में ही दम निकलता हुआ नजर आ रहा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन तकरीबन 77 करोड़ की कमाई करने वाली 'भैया जी' का कलेक्शन गुरूवार को और भी ज्यादा घट गया।

मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन महज 75 लाख के आसपास बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक कमाई 8.22 करोड़ तक ही हुई है।

वर्ल्डवाइड भी नहीं मिल रही है 'भैया जी' को ऑडियंस

सिनेमाघरों में रिलीज फिल्मों के साथ कई बार ऐसा देखने को मिलता है की बड़ी से बड़ी फिल्म भी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर भले ही न चल पाए, लेकिन दुनियाभर में वह कमाल कर जाती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'फाइटर' है, जिसका इंडियन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तो बिजनेस ठीकठाक था, लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने अच्छा कमा लिया था।

हालांकि, भैया जी की किस्मत पर ग्रहण लग गया है, क्योंकि ये फिल्म इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। दुनियाभर में फिल्म ने टोटल 7.9 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Box Office Day 5: कछुए की चाल से आगे बढ़ने को मजबूर हुए 'भैया जी', मंगलवार को छापे केवल इतने नोट