Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Report: अजय देवगन और नानी को रवि तेजा ने चटाई धूल, 'भोला'-'दसरा' से बेहतर रहा 'रावणासुर' का कलेक्शन

Box Office Report  अजय देवगन की भोला का बॉक्स ऑफिस पर पतन शुरू हो गया है। तो वहीं दसरा ने भी इस वीकेंड कुछ खास ग्रोथ नहीं दिखाई। इन सब पर भारी पड़ी रवि तेजा की रावणासुर जिसने तीन दिन में जबरदस्त कलेक्शन किया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 10 Apr 2023 07:51 AM (IST)
Hero Image
Bholaa Dasara Ravanasura Box Office collection Ravi Teja beat Ajay Devgn

नई दिल्ली, जेनएन। Ravanasura Box Office Collection Day 3: साउथ सुपरस्टार रवि तेजा का सिक्का एक बार फिर चल पड़ा है। उनकी फिल्म 'रावणासुर' बॉक्स ऑफिस पर धांसू प्रदर्शन कर रही है। आलम ये है कि इसके कलेक्शन के आगे अजय देवगन की 'भोला' और नानी की 'दसरा' की छुट्टी हो गई है। अब हिंदी बेल्ट के दर्शकों को मलाल है कि रवि तेजा की 'रावणासुर' आखिर हिंदी में क्यों रिलीज नहीं हुई। तो आइए जानते हैं क्या है भोला, दसरा और रावणासुर की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट...

भोला का बजा बाजा

सबसे पहले बात बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की। भोला को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और बड़ी मुश्किल ये फिल्म फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। तमिल फिल्म की इस रीमेक को लेकर दर्शकों ने वैसी रुचि नहीं दिखाई, जैसी 'दृश्यम 2' के लिए जाहिर की थी। रविवार को 'भोला' ने सिनेमाघरों से 3.3 करोड़ की कमाई की इसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 70.69 करोड़।

मुश्किल में फंसी दसरा

पिछले दिनों एक फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा रही, वो थी नानी स्टारर 'दसरा। दसरा अपने रिलीज के 11वें दिन सिनेमाघरों में मुश्किल में फंसी हुई नजर आई। हालांकि इसकी कुल कमाई अभी भी भोला के घरेलू कलेक्शन से ज्यादा है। इसने रविवार को 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया और साथ ही टोटल कमाई में 75.20 करोड़ पहुंच गई है। दर्शकों को फिल्म कहानी और डायलॉग्स काफी पसंद आ रहे हैं।

रावणासुर बनी सरताज

बॉक्स ऑफिस पर रवि तेजा कि रावणासुर ने अजय देवगन की भोला और नानी की दसरा को पटखनी दे दी है। फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है। इसका कलेक्शन 3.75 करोड़ रहा और कुल मिलाकर फिल्म ने 13.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही रवि तेजा एक बार फिर से सिनेमाघरों पर राज कर रहे हैं।