Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3 Collection: 'हे हरि राम ये क्या हुआ,' लो आ गया 'भूल भुलैया 3' का एडवांस बुकिंग कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Collection रिलीज से 4 दिन पहले अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की एडवांस बुकिंग टिकट विंडो को ओपन कर दिया गया है। इस आधार पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर इस मूवी के पहले दिन के एडवांस बुकिंग कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिसके आंकड़े देख आपको हैरानी हो सकती है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 28 Oct 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 एडवांस बुकिंग कलेक्शन (Photo Credit-X)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Day 1: निर्देशक अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की एडवांस बुकिंग ओपन हो गई है। 27 अक्टूबर यानी सोमवार को मेकर्स की तरफ से फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग विंडो को चालू कर दिया गया है, जिस आधार अब एडवांस बुकिंग के फर्स्ड डे की कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गई है। 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और विद्या बालन जैसे कई कलाकारों से सजी भूल भुलैया 3 की रिलीज से पहले की कमाई को जानकर आपको झटका लग सकता है। आइए जानते हैं कि पहले दिन इस मूवी की कितने टिकटें बिकी हैं और एडवांस कलेक्शन क्या है। 

एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 3 का प्रदर्शन 

रिलीज से 4 दिन पहले ही टिकटों की एडवांस बुकिंग ओपन करने का फैसला भूल भुलैया के मेकर्स की तरफ से लिया गया। सोमवार इस मामले का पहला दिन था और पहले दिन फिल्म की करीब 17 हजार से ज्यादा टिकटों की बुकिंग भी हो गई है। हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया फ्रेंचाइजी के बज के आधार पर ये आंकड़ा काफी कम आंका जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Singham Again Box Office: उड़ जाएंगे Bhool Bhulaiyaa 3 के तोते, दीवाली क्लैश के किंग हैं रोहित शेट्टी

इतनी टिकटों की बिक्री के हिसाब से पहले दिन भूल भुलैया 3 ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन के तौर पर 48 लाख का कारोबार कर लिया है। इन नबंर्स को जानकर को यकीनन तौर पर सिनेप्रेमियों का झटका लग सकता है। हालांकि, इन आंकड़ो में फेरबदल होने की पूरी उम्मीद है और दीवाली के फेस्टिव सीजन में भूल भुलैया 3 का धमाका भी देखने को मिल सकता है। 

इससे पहले साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की भी एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक ही रही थी। लेकिन इसके बावजूद उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

सिंघम अगेन के साथ भूल भुलैया 3 का क्लैश

इस बार भूल भुलैया 3 की राह मुश्किल होने वाली है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस क्लैश के मामले में उनके सामने अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) है। निर्देशक रोहित शेट्टी की इस मूवी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब दीवाली पर धमाल मचाने के लिए ये मूवी भी तैयार है। 

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि कमाई के मामले में भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 

ये भी पढ़ें- Singham Again संग Bhool Bhulaiyaa 3 के क्लैश पर माधुरी दीक्षित ने किया रिएक्ट, कहा- 'हमारा प्रोडक्ट अच्छा है'