Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 7: स्क्रीन पर डबल रोल निभाकर थलापति विजय ने माचई तबाही, दूसरे वीकेंड में और बढ़ेगी कमाई

GOAT Day 6 Box Office Collection एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट की चर्चा इस वक्त खूब हो रही है। ओपनिंग वीकेंड के बाद भी सिनेमाघरों में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की इस मूवी को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ दिख रहा है। आने वाले वीकेंड में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। हालांकि इसमें उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:18 PM (IST)
Hero Image
गोट का गुरुवार, 8वें दिन का कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) ने ओपनिंग के दिन बंपर कमाई की थी। सिनेमाघरों में ये फिल्म खूब धूम मचा रही है। विजय की शानदार परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। हिंदी बेल्ट में लिमिटेड स्क्रीन्स होने के बावजूद गोट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

कैसी रही शुरुआती कमाई?

फिल्म ने अपने शुरुआती हफ्ते में 135 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। हालांकि अगले कुछ दिनों में इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। सोमवार और मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन गिरकर 14.75 करोड़ और 11 करोड़ हो गया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, GOAT ने बुधवार को लगभग 8 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआती हफ्ते में 170.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 7: सस्पेंस से भरपूर 'गोट' से थलापति विजय ने माचई तबाही, बना डाला इतने करोड़ का साम्राज्य

वीकेंड पर बदल सकते हैं आंकड़े

हालांकि की 8वें दिन फिल्म की कमाई में मामूली गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 4.4 करोड़ का कलेक्शन किया। ये डेट फाइनल नहीं है, कलेक्शन में आगे भी और बदलाव आएंगे। इस तरह से अब तक का कुल कलेक्शन 175.65 करोड़ हो गया है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सेकेंड वीकेंड तक ये फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

इन स्टार्स का कैमियो

फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, स्नेहा, जयराम, लैला, मीनाक्षी चौधरी और अजमल अमीर जैसे स्टार्स स्पोर्टिंग एक्टर्स के तौर पर नजर आएंगे। वहीं फिल्म में थलापति विजय डबल रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो बाप और बेटे दोनों की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता तृषा और शिवकार्तिकेयन ने GOAT में कैमियो किया है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 6: नॉन हॉलिडे में भी हार मानने को तैयार नहीं 'गोट', छठे दिन कमाई से सबको चौंकाया