Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office : बढ़ेगी आने वाली फिल्मों की मुसीबत, दो हफ्ते बाद भी अपनी गद्दी से हटने को तैयार नहीं स्त्री

Rajkummar Rao और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने Stree 2 में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल खुश कर दिया। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शक को फिल्म का तीसरा पार्ट देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं बड़ी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को स्त्री 2 की वजह से टाल दिया गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 31 Aug 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर की फिल्म का कलेक्शन कितना रहा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अमर कौशिक इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree2) की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने दो सप्ताह के बाद भी दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करके बॉक्स ऑफिस पर एक नया मील का पत्थर स्थापित किया है।

इसने अब तक दुनिया भर में 500 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। फैंस और क्रिटिक्स को फिल्म की कहानी, सुपर नेचुरल स्टोरी लाइन, इसका संगीत,वीएफएक्स काफी ज्यादा पसंद आए। इसके अलावा साल 2018 में आई पहली फिल्म स्त्री जहां खत्म हुई थी स्त्री 2 की कहानी वहीं से शुरू हुई। इसने खासतौर पर दर्शकों को बांधे रखा।

क्या है 17वें दिन का रिपोर्ट कार्ड

एक तरफ जहां स्त्री 2 ने 16वें दिन 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं वीकेंड की वजह से इस शनिवार को फिल्म को काफी ज्यादा फायदा मिलता नजर आ रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को फिल्म ने 12.56 करोड़ का कलेक्शन किया। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 462.85 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। स्त्री 2 का टोटल कलेक्शन 550 करोड़ तक पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें:  Stree 2 Box Office Day 16: मानने को तैयार नहीं स्त्री! बनी दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

अभी बढ़ेगा फिल्म का कलेक्शन

स्त्री 2 ने पहले ही केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। वहीं फिल्म सिनेमाघरों में अपने तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

अब तीसरे हफ्ते से उम्मीद है कि यह रणबीर कपूर की एनिमल के रिकॉर्ड को तोड़ देगी जिसने भारत में 505 करोड़ रुपये कमाए हैं। एसएस राजामौली की बाहुबली 2: द कन्क्लूजन ने हिंदी भाषा में 511 करोड़ रुपये की कमाई की थी। स्त्री 2 इस वीकेंड भी अच्छा प्रदर्शन जारी रख सकती है, क्योंकि इस शुक्रवार को कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor के फैन ने रखी अजीबो गरीब डिमांड, "Stree" बोली - खूबसूरती बर्दाशत नहीं कर पाओगे