Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला 'सुखी' का जादू, देखें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का कलेक्शन

Sukhee-The Great Indian Family Box Office Collection Day 2 शिल्पा शेट्टी और विक्की कौशल की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिल रहा है। TGIF ने जहां कुछ करोड़ का कारोबार किया है। वहीं सुखी मुंह के बल गिर गई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
Sukhee-The Great Indian Family Box Office Collection Day 2 (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन। Sukhee-The Great Indian Family Box Office Collection Day 2: बीते शुक्रवार बॉलीवुड के दो स्टार विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। ये दोनों ही फिल्में रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

कमाई के मामले में अगर विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की बात करें, तो यह फिल्म अभी तक करोड़ों में कमाई कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' अभी भी 1 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए जद्दोजहद करती दिखाई दे रही है। चलिए जानते हैं रिलीज के दूसरे दिन इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

विक्की-मानुषी की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

यशराज बैनर तले बनी विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने अपने रिलीज के पहले दिन लगभग 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को लोगों को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रही। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन भी सिर्फ 1.8 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ 3 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

मुंह के बल गिरी शिल्पा शेट्टी की 'सुखी'

दूसरी तरफ अगर शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'सुखी' के की कमाई की बात करें, तो दूसरे दिन भी यह फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने सिर्फ 30 लाख का कारोबार किया था। वहीं, Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन भी इसकी कमाई 40 लाख हुई है। ऐसे में इस फिल्म ने दो दिन में सिर्फ 70 लाख का कारोबार किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

क्या जवान बनी वजह?

इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन ना करने के पीछे भी 'जवान' की आंधी को बताया जा रहा है। अब देखना होगा कि क्या आने वाले दिनों में यह फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर पाती हैं या नहीं।