Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office: इस आंकड़े को छूने के करीब पहुंची 'श्रीकांत', उतार-चढ़ाव के बीच भी 'भैया जी' ने दिखाया अपना दम

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी 100वीं फिल्म भैया जी से सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपना दमखम दिखाते नजर आ रहे हैं। उनकी ये मूवी उतार-चढ़ाव की बीच भी अपनी धाक जमाने की कोशिश कर रही है। उधर मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज से पहले श्रीकांत बनकर आए राजकुमार राव भी अपनी पहले की फिल्म से जलवा कायम करने की कोशिश में लगे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:16 AM (IST)
Hero Image
'श्रीकांत' और 'भैया जी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Box Office: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने फिल्म 'भैया जी' से एक बार फिर अपना भौकाल दिखाया है। 24 मई को रिलीज हुई इस मूवी में मनोज बाजपेयी ने निवेदन नहीं नरसंहार किया है। टिकट विंडो पर इस फिल्म को अब तक ठीकठाक रिस्पांस मिलता आया है। यह मई में रिलीज हुई बड़ी फिल्मों में से एक है। वहीं, 10 मई को रिलीज हुई 'श्रीकांत' ने भी कुछ हद तक लोगों को एंटरटेन किया, जिसका नतीजा इसके आंकड़ों में देखने को मिला।

बॉक्स ऑफिस पर फिर दी राजकुमार राव ने दस्तक

31 मई को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली। दो दिनों में ही ये मूवी 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है। राजकुमार राव अपनी इस फिल्म से जो जलवा शुरुआती दिनों में दिखा पा रहे हैं, वह 'श्रीकांत' से नहीं दिखा पाए थे। आइये जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया।  

'श्रीकांत' इस आंकड़े को छूने के करीब

तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी 'श्रीकांत' इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है। वह देख नहीं सकते, लेकिन बुलंद हौसलों के कारण अपने सपने को साकार कर पाने में कामयाब रहे। फिल्म में राजकुमार राव की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है। वहीं, श्रीकांत के अब तक के कलेक्शन की बात करें, तो वह कुछ इस प्रकार है।

पहला हफ्ता - 17.85 करोड़

दूसरा हफ्ता - 13.65 करोड़

तीसरा हफ्ता - 8.9 करोड़

इसके बाद 22वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने 1.4 करोड़ और शनिवार को 84 लाख तक की कमाई की। 'श्रीकांत' का टोटल कलेक्शन 42.64 करोड़ है।

'भैया जी' ने कितना दिखा दिया भौकाल?

'भैया जी' को रिलीज हुए 8 दिनों का वक्त बीत गया है। फिल्म कछुए की चाल से अपनी लागत निकालने की ओर बढ़ रही है। सामने आए आंकड़ों के मुताबिक, 24 मई को रिलीज हुई 'भैया जी' ने पहले शुक्रवार को 52 लाख का कलेक्शन किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 8.71 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'श्रीकांत' हुई फुस्स, भौकाल दिखाने वाले 'भैया जी' का हुआ ये हाल, कर डाला इतना बिजनेस