Move to Jagran APP

Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी यामी गौतम की Article 370, इतने करोड़ से खोलेगी खाता?

विद्युत जामवाल और यामी गौतम स्टारर की फिल्में इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। एक तरफ विद्युत की Crakk और दूसरी तरफ यामी की Article 370 है। इन फिल्मों को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। ऐसे में रिलीज से पहले हम आपको इन दोनों मूवीज के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की जानकारी देने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 22 Feb 2024 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 03:28 PM (IST)
जानिए क्रैक और आर्टिकल 370 का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शुक्रवार का दिन आने वाला है और हमेशा की तरह बड़े पर्दे पर कई फिल्में रिलीज होती हुई नजर आने वाली हैं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में विद्युत जामवाल स्टारर क्रैक (Crakk) और यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) को रिलीज किया जाना है। ऐसे में 23 फरवरी को इन दोनों मूवीज के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा।

इस बीच हम आपको यामी गौतम और विद्युत जामवाल की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन का लेटेस्ट अपडेट देने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर इन फिल्मों में से कमाई के मामले में कौन बाजी मारेगा। 

आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धूम

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के निर्माता एक्ट्रेस के पति आदित्य धर और निर्देशक आदित्य सुहास जांभले हैं। इस मूवी में कश्मीर से भारत सरकार की तरफ से हटाई गई धारा 370 की कहानी के दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 

एक नजर डाली जाए आर्टिकल 370 के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की तरफ तो पिंकविला की खबर के अनुसार यामी गौतम की ये मूवी रिलीज के पहले दिन करीब 5 करोड़ से खाता खोल सकती है। अब तक मूवी की 40 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

ऐसे में ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि आर्टिकल 370 डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तर्ज पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ सकती है। बता दें कि द कश्मीर फाइल्स ने ओपनिंग डे पर 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

एक्शन थ्रिलर विद्युत जामवाल की क्रैक

डायरेक्टर आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका अंदाजा आप फिल्म के ट्रेलर को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। इस मूवी में विद्युत के अलावा नोरा फतेही, एमी जैक्शन और अर्जुन राम पाल जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में मौजूद हैं।

गौर करें क्रैक के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की तरफ तो पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ओपनिंग डे करीब 2-3 करोड़ का कारोबार कर सकती है। ये अनुमान फिल्म की एडवांस बुकिंग और स्टार कास्ट के स्टारडम से आधार पर आंंके जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Cinema Lovers Day 2024: सिनेमा के शौकीनों के लिए खुशखबरी! शुक्रवार को घटे दामों पर देखें आर्टिकल 370 और क्रैक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.