Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office: कहीं 'उलझ' के न रह जाए Ajay Devgn की 'औरों में कहां दम था', रिलीज से पहले पढ़ लें प्रीडेक्शन

Friday Release Box Office इस शुक्रवार सिनेमाघरों में फिर से दो फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। एक तरफ अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था है (Auron Mein Kahan Dum Tha) और उसे टक्कर देने के लिए दूसरी तरफ उलझ (Ulajh) मौजूद है। दोनों अलग जॉनर की फिल्में हैं आइए रिलीज से पहले इनका ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस प्रीडेक्शन पढ़ लेते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 01 Aug 2024 09:16 PM (IST)
Hero Image
उलझ और औरों में कहां दम था (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Box Office Prediction: शुक्रवार का दिन आने वाला है और हर बार की तरह नई फिल्मी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार हम सबके चेहते अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू की जोड़ी रोमांटिक ड्रामा औरों में कहां दम था लेकर आ रही है। दूसरी ओर न्यू कमर्स के तौर पर अपनी पहचान बनाने वालीं स्टार किड और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की उलझ कल 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

इन फिल्मों के बीच जबरदस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिल सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन इन मूवीज में से कौन कमाई के मामले में बाजी मारेगा। आइए इस लेख में प्रीडेक्शन को विस्तार से जानते हैं।

औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha)

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी जैसी सफल फिल्म बनाने वाले निर्देशक नीरज पांडे की औरों में कहां दम था इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अजय देवगन,तब्बू, जिम्मी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माह्वेवरी जैसे सितारे इस फिल्म देखने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी रोमांटिक थ्रिलर के आधार पर दिखाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर Auron Mein Kahan Dum Tha, शुरु हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

सैकनिल्क के अनुसार अजय देवगन की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में करीब 30 लाख का अनुमानित कलेक्शन कर लिया है फिल्म की 18 हजार टिकटें सोल्ड हो गई हैं। ऐसे में मोटा-मोटा प्रीडिक्ट किया जाए तो अजय देवगन और तब्बू के स्टारडम के हिसाब से ये मूवी ओपनिंग डे करीब 3-5 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

ये भी पढ़ें- Movies in August: एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा अगस्त का महीना, 'उलझ' से 'स्त्री 2' तक ये फिल्में होंगी रिलीज

उलझ (Ulajh)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और गुलशन दैवेया जैसे कई फिल्मी सितारों से सजी सस्पेंस थ्रिलर उलझ भी इस फ्राइडे रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाह्नवी इस बार वाकई कुछ नया लेकर आई हैं। निर्देशक सुधांशु सारिया की इस फिल्म के पहले दिन के अनुमानित कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो वह 1-3 करोड़ के बीच रह सकता है।