Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Report: भोला की रिलीज के बीच भी 'तू झूठी, मैं मक्कार' और 'दसरा' का जलवा बरकरार, ताबड़तोड़ कमाई

Box Office Report मार्च में रणबीर कपूर से लेकर अजय देवगन और राजकुमार राव जैसे कई सितारे बॉक्स ऑफिस पर भिड़े। जहां भोला की कमाई वीक डे पर स्लो हो गई है तो वहीं तू झूठी मैं मक्कार और दसरा की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 05 Apr 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
Box Office Report Bholaa Goes Slow Tu Jhoothi Main Makkaar Dasara and John Wick Total Collection of Wednesday/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: मार्च के महीने में कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकराती हुई नजर आई। बीते महीने भोला के अलावा रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार', जॉन विक-चैप्टर 4, भीड़, ज्विगाटो और मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

बॉक्स ऑफिस पर जहां कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' और राजकुमार राव और भूमि पेड्नेकर की फिल्म 'भीड़' को सिनेमाघरों में कोई भीड़ नहीं मिली, तो वहीं रणबीर-श्रद्धा स्टारर फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' और हॉलीवुड फिल्म 'ज्विगाटो' की रफ्तार में भोला की रिलीज के बाद भी कुछ खास असर नहीं पड़ा।

इन दोनों फिल्मों को देखने थिएटर में अब भी दर्शक आ रहे हैं। चलिए एक नजर सभी फिल्मों के कलेक्शन पर डालते हैं।

भोला के आगे नहीं झुकी 'तू झूठी, मैं मक्कार'

तू झूठी, मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 28 दिनों के बाद भी सिनेमाघरों में इस फिल्म ने अपनी पकड़ बनाई हुई है। फिल्म की कमाई में कमी जरूर आई है, लेकिन कछुए की चाल चलते हुए भी 'तू झूठी, मैं मक्कार' भोला को पूरी मात दे रही है।

भोला ने जहां छठे दिन में महज 4.44 करोड़ की कमाई की, तो वहीं तू झूठी, मैं मक्कार ने 28वें दिन भी 9 लाख का बिजनेस किया। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 206 करोड़ की कमाई कर ली है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ने अब तक 138 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है और ये फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है, उससे ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ कमा लेगी।

दसरा की बॉक्स ऑफिस पर 'भोला' से कड़ी टक्कर

दसरा और भोला दोनों बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुई थी। अजय देवगन की 'भोला' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर वीक डेज पर स्लो हो गई है, लेकिन दसरा बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है।

हिंदी भाषा में भले ही इस फिल्म की कमाई धीमी है, लेकिन ये फिल्म अपनी रीजनल भाषा में काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने तेलुगु भाषा में अब तक 3 करोड़ के आसपास बिजनेस किया है, तो वही हिंदी में इस फिल्म ने 43 लाख का टोटल कलेक्शन किया। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ और दुनियाभर में टोटल 89 करोड़ की कमाई की है।

जॉन विक-चैप्टर 4 की जबरदस्त कमाई

हॉलीवुड फिल्म 'जॉन-विक चैप्टर 4 बॉक्स ऑफिस पर जबरन कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पूरी दुनियाभर में 2020 करोड़ का बिजनेस किया है। इंडिया में भी ये फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 44.67 करोड़ की टोटल कमाई की है। हिंदी भाषा में ये फिल्म थोड़ी सुस्त पड़ गई है और फिल्म ने महज 2 लाख रुपए कमाए हैं।